दीपिका पादुकोण ने ऑडियो डायरी जारी कर फैंस को दी नए साल की बधाई

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
दीपिका पादुकोण ने ऑडियो डायरी जारी कर फैंस को दी नए साल की  बधाई

नए साल का आगमन हो चुका है और तमाम सेलिब्रिटी सोशल मीडिया के जरिये फैंस को नए साल की बधाई दे रहे हैं। इन सेलिब्रिटीज में से एक नाम अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का भी शामिल हैं। दीपिका पादुकोण ने नए साल के मौके पर फैंस को नए अंदाज में बधाई दी है। दीपिका ने नए साल के अवसर पर सोशल मीडिया पर एक ऑडियो डायरी के जरिये फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी है। इस ऑडियो डायरी में दीपिका कहती हैं -''हेलो, आप सभी का मेरी ऑडियो डायरी में स्वागत है जहां मैं अपने विचार और फीलिंग्स शेयर करती हूं। आप सभी मुझसे सहमत होंगे। 2020 अनिश्चितताओं से भरा साल था, लेकिन मेरे लिए यह साल आभार जताने के लिए भी महत्वपूर्ण था। जहां तक 2021 की बात है तो मैं अपने और अपने आस-पास सभी के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करती हूं। आप सभी को नए साल की बधाई।'


दीपिका पादुकोण का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया है और वह इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इसके साथ ही वह दीपिका को भी नए साल की बधाई दे रहे हैं। इससे पहले दीपिका ने पुराने साल के साथ ही सोशल मीडिया पर अपने सभी पुराने इंस्टाग्राम पोस्ट और ट्वीटस को डीलिट कर फैंस को हैरत में डाल दिया था। दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने पति व अभिनेता रणवीर सिंह के साथ रणथम्बौर में छुट्टियां मना रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83 ' में नजर आयेंगी। इसके अलावा वह शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में भी नजर आयेंगी।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा/कुसुम


Next Story
Share it