सुपरहिट फिल्म 'लव आज कल' के 12 साल पूर्ण होने पर दिपीका ने साझा की पुरानी यादें

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
सुपरहिट फिल्म लव आज कल के 12 साल पूर्ण होने पर दिपीका ने साझा की पुरानी यादें

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर ही अपनी फिल्मो के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। चाहें वह अपनी किसी अपकमिंग फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी फैंस तक पहुंचाना हो या फिर किसी सोशल कॉज के बारें में लोगों को बताना एक्ट्रेस अपने मन की हर बात को दर्शकों तक पहुंचा देती हैं।

अब आज उन्होंने अपनी सबसे पसंदीदा फिल्म 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) के 12 साल पूरे होने के ऊपर पोस्ट साझा की है। उन्होंने इस खास मौके पर एक खास वीडियो शेयर किया है।

बता दे दीपिका ने कुछ ही देर पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस ने फिल्म 'लव आज और कल' से जुड़ी कई फोटोज और कुछ वीडियो क्लिप्स दिखायी हैं। वीडियों के बैकग्राउंड में इस फिल्म का गाना 'ये दूरियां' (Ye Dooriyan) चल रहा है और स्क्रीन पर इसी फिल्म से उनके फोटोज और वीडियो क्लिप्स दिखायी दे रहे हैं। इन प्यार भरी यादों को साझा करते हुए दीपिका ने एक खास कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा हैं, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि लव आज कल को 12 साल हो चुके हैं!" साझा किये हुए वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स आ चुकें हैं।

Next Story
Share it