जनता के कमेंट्स से निराश मुनमुन दत्ता, ट्रोलिंग पर लगाई फटकार

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
जनता के कमेंट्स से निराश मुनमुन दत्ता, ट्रोलिंग पर लगाई फटकार


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक्टर मुनमुन दत्ता पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। मुनमुन ने हालहि में अपने इंस्टाग्राम पर आम जनता के लिए एक पोस्ट साझा करी, जिसमे उन्होंने कहा, " मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं। लेकिन आपने कमेंट्स सेक्शन में जो गंदगी डाली है, यहां तक ​​​​कि लोग जो 'साक्षर' हैं, यह साबित होता है कि हम कितने प्रतिगामी समाज हैं। महिलाओं को लगातार age shame, slut shame, mom shame किया जाता है, आपके हास्य की कीमत पर।


आपका हास्य किसी को मानसिक रूप से टूटने के किनारे पर ले जाता है या नहीं, यह आपकी चिंता नहीं है। लोगों का मनोरंजन 13 साल किया और आप में से 13 मिनट नहीं लगे मेरी गरिमा को तोड़ने के लिए । अगली बार जब कोई चिकित्सकीय रूप से उदास हो या अपनी जान लेने के लिए प्रेरित हो, तो रुकें और सोचें कि क्या कहीं आपके शब्दों ने उस व्यक्ति को किनारे तक पहुँचाया या नहीं। आज, मुझे बोलने में शर्म आती है मैं भारत की बेटी हूं।"

बता दें कि कुछ दिनों से मुनमुन दत्ता एक्टर राज अनादकत के साथ प्रेम संबंध की अफवाह को लेकर चर्चा में हैं। हालाकि अभी तक दोनो कलाकारों ने अपनी तरफ से कोई पुष्टि नहीं करी है। मुनमुन दत्ता और राज अनादकात में 9 साल का अंतर है, जिसको लेकर जनता दोनो कलाकारों को ट्रोल कर रही है।

Next Story
Share it