नए 6 अलग किरदारों में दिव्या अग्रवाल जीतेंगी दर्शको का दिल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
नए 6 अलग किरदारों में दिव्या अग्रवाल जीतेंगी दर्शको का दिल


बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज में अपने किरदार की पहली झलक सोशल मीडिया एक फोटो पोस्ट की है। वेब सीरीज कार्टेल में उनके किरदार पर आधारित यह तस्वीर सोशल मीडिआ आते ही वायरल हो रही है।

फोटो में वह अस्पताल में सफाई करने वाली महिला के रूप में दिखाई दे रही हैं। वेब सीरीज में दिव्या ने ग्रिसी नाम का एक रहस्यमयी किरदार निभाया है, जो पेशे से मेकअप आर्टिस्ट है और इसे अपने घातक हथियार के रूप में इस्तेमाल करती है। दिव्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, सीरियल किलर वाइब्स. कार्टेल पर मेरा यह पहला दिन था। नर्वस, एक्साइटेड के साथ पूरी तरह से कॉन्फिडेंट थी सीरीज में दिव्या छह अलग-अलग लुक में नजर आएँगी।

इसे पहले दिव्या की एक और तस्वीर भी वायरल हुई थी। इसमें वह बड़े चश्मे और सफेद शर्ट पहने एक बूढ़े आदमी के रूप में नजर आ रही हैं। उस फोटो में उन्होंने कैप्शन में पूरी टीम और एकता कपूर को शो के लिए धन्यवाद देते हुए लिखा, पूरा शो अद्भुत है. एकता कपूर मैम, मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद. यह भूमिका सिनेमा के लिए मेरे जुनून और प्यार को परिभाषित करती है, आप इसे नोटिस करने वाली पहले व्यक्ति थी. भगवान, हमेशा मुझे आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद,

Next Story
Share it