एकता कपूर ने श्रद्धा आर्य को इस तरह दी शादी की बधाई!

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
एकता कपूर ने श्रद्धा आर्य को इस तरह दी शादी की बधाई!


टॉप-रेटेड शो 'कुंडली भाग्य' में प्रीता का रोल निभाने वालीं श्रद्धा आर्य की रियल लाइफ न्यूज़ ने भी सबको आश्चर्य में डाल दिया है। इस एक्ट्रेस ने गत पिछले महीने की 16 तारीख को एक निजी समारोह में राहुल नागल के साथ शादी रचाई है। टेलीविजन इंडस्ट्री के बहुत-से लोगों ने उन्हें उनकी शादी पर बधाई दी है, हालांकि एकता कपूर के एक अजीबोगरीब संदेश को आप बिल्कुल मिस नहीं करना चाहेंगे। श्रद्धा की शादी तुरंत ही चर्चा का विषय बन गई और सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें आने लगीं। उनके रिसेप्शन का एक बढ़िया फोटोग्राफ शेयर करते हुए एकता कपूर, जो कि कुंडली भाग्य की प्रोड्यूसर भी हैं, ने एक बड़ा प्यारा संदेश लिखा, जिसमें उन्होंने अपने अंदाज में इस जोड़ी को शादी की बधाई दी और उन्हें एक सुखमय वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं।

इस शो के नाम का जिक्र करते हुए एकता कपूर ने कहा कि प्रीता (श्रद्धा आर्य) एक आदमी (राहुल नागल) से मिलीं, जो उनके भाग्य में था और उन्हें इसके लिए कोई कुंडली भी नहीं मिलानी पड़ी। यह वाकई कूल बधाई संदेश था और इस जोड़ी को शुभकामनाएं देने का एकता का बड़ा खूबसूरत अंदाज था।

एकता कपूर ने लिखा, ''प्रीता अपने भाग्य में शामिल एक आदमी से मिलीं! कुंडली मिलाना नहीं पड़ा! मेरी प्रिय एस. आर्य को शादी की बहुत-बहुत बधाई! आप दोनों साथ में बहुत प्यारे दिखते हैं। जय माता दी।'' गौरतलब है कि कुंडली भाग्य शो सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे ज़ी टीवी पर ऑनएयर है।

Next Story
Share it