एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत जल्द ही इंडियन आइडल में आयेंगी नज़र

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत जल्द ही इंडियन आइडल में आयेंगी नज़र

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस से अपना नाम कमाने वाली राखी सांवत सुर्खियों में बनी रहती हैं। वे पूरी इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर हैं। बता दे कोरोना महामारी में भी वे किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनी हुई हैं। बता दे वे एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें बखूबी पता है कि उन्हें लाइम लाइट में कैसे रहना हैं। फिलहाल वे अब जल्द ही सिंगिंग रियलिटी शोज 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) अपना जलवा दिखाते हुए नजर आने वाली हैं। राखी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर फैंस को दी।

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो एथनिक लुक में दिखाई दे रही है। वीडियो में वो कहती है, हे गाइस, देखिए मैं कहां हूं। इंडियन आइडल के सेट पर। मैं बहुत एक्साइटेड हूं। मैंने यहां बहुत एंजॉय किया। जल्द ही हमारा शो आने वाला है। हमने बहुत धमाका किया है तो अपना दिल थामकर एपिसोड देखने के लिए तैयार हो जाओ।

वीडियो में राखी आगे कहती है, हमारा एपिसोड "इंडियन आइडल" में देखने के लिए, धमाका होने वाला है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ तसवीरें शेयर की है, जिसे देखने से लगता है कि वो किसी होटल के कमरे में है। वैसे राखी का लुक देखने से ऐसा लग रहा है कि वो शो में अपने डांस से सबको दीवाना बनाने वाली है।

Next Story
Share it