मशहूर कॉमेडियन मल्लिका दुआ की माँ का हुआ निधन, शोक में कॉमेडियन

मशहूर कॉमेडियन मल्लिका दुआ की माँ का हुआ निधन, शोक में कॉमेडियन


टीवी एक्ट्रेस और कॉमेडियन मल्लिका दुआ (Mallika Dua) की मां चिन्ना दुआ (Chinna Dua) का शुक्रवार को निधन हो गया। बता दे वे लंबे समय से कोरोना वायरस से संक्रमित थीं और उनका इलाज चल रहा था। लेकिन, कोरोना के चलते उनकी हालत बिगड़ गई और कोरोना से लंबी लड़ाई के बाद शुक्रवार को उन्होंने अंतिम सांस ली (Chinna Dua Passes Away)। वे सोशल मीडिया पर डॉक्टर दुआ के नाम से जानी जाती थीं, जबकि उनका असली नाम पद्मावती था। वे एक डॉक्टर होने के साथ ही सिंगर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी थीं। मई महीने में चिन्ना दुआ कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं।

चिन्ना दुआ के साथ ही विनोद दुआ भी मई में कोविड का शिकार हो गए थे, जिसके बाद दोनों को गुरुग्राम के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां दोनों का इलाज जारी थी। लंबे समय तक कोरोना से जंग लड़ने के बाद आखिरकार शुक्रवार को वह इस महामारी के चलते अपनी जान गंवा बैठीं। बता दे इस बात की जानकारी एक्ट्रेस और पॉलिटीशयन बीना काक ने एक ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने चिन्ना दुआ की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

बीना ने अपने ट्वीट में लिखा है - 'तुमने बहुत सहा चिन्ना, अब आराम से रहो। ढेर सारा प्यार।' बता दें, 15 मई को चिन्ना दुआ ने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टी की थी। अपने पोस्ट में उन्होंने बताया था कि 13 मई को उनकी कोरोना रिपोर्ट आई, जिसमें वह महामारी से संक्रमित निकली हैं।

Next Story
Share it