Top

मशहूर यूट्यबूर पुनीत कौर ने राज कुंद्रा पर लगाए संगीन आरोप

मशहूर यूट्यबूर पुनीत कौर ने राज कुंद्रा पर लगाए संगीन आरोप

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा वैसे तो हमेशा से ही अपने पति को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार उनका और उनके पति राज का सुर्खियों में आने का कारण बेहद गंभीर है। दरअसल राज कुंद्रा को कल रात क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया हैं। बता दे उनपर अश्लील सामग्री बनाने और मोबाइल एप्लिकेशन के जरिए उन्हें पब्लिश करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं मंगलवार को उन्हें इस मामले में कोर्ट में भी पेश किया गया हैं। कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें 23 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। लेकिन अब इस केस में एक के बाद एक बड़े और नए खुलासे हो रहे हैं। जहां पहले केस में राज कुंद्रा की चैट्स सामने आई वहीं दूसरी ओर अब मशहूर यूट्यबूर पुनीत कौर ने राज को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

बता दे यूट्यबूर पुनीत कौर ने राज के मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राज कुंद्रा ने अपनी फिल्मों के मोबाइल एप हॉटशॉट्स में कम करने के लिए उनसे संपर्क किया था। यूट्यबूर ने अपनी ये बात सोशल मीडिया के जरिये रखी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए राज को लेकर बड़े खुलासे किए। जिससे इतना तो यकीन से कहा जा सकता है कि राज की परेशानियां और बढ़ने वाली हैं। साथ ही उन्होंने अपनी इस पोस्ट में एक दोस्त को टैग करते हुए लिखा- "शिल्पा शेट्टी के पति ने उनसे अपनी एप में काम करने के लिए उनको मैसेज किए थे। भाई आपको हमारा वेरिफाइड डीएम वीडियो याद है जहां इन्होंने (राज कुंद्रा) हॉटशॉट्स के लिए मुझसे संपर्क किया था!?!? मैं निष्क्रिय हूं।'

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बात को आगे कहते हुए कहा कि- 'मैं कल्पना नहीं कर सकती यह आदमी वास्तव में लोगों को लुभा रहा था। जब उसने मुझे मैसेज किया तो हमने सचमुच सोचा कि यह स्पैम था !? अब आदमी जेल में सड़ रहा है।' जानकारी के लिए बता दे कि पुनीत कौर से पहले पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा भी राज कुंद्रा पर खुलासे कर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।

Next Story
Share it