सोनू सूद से फैन ने मांगा एक करोड़, एक्टर ने दिया कुछ ऐसा जवाब

सोनू सूद से फैन ने मांगा एक करोड़, एक्टर ने दिया कुछ ऐसा जवाब

सोनू सूद ने कोरोना काल में सैकड़ों-हजारों लोगों की मदद कर उन्हें सुरक्षित लॉकडाउन के दौरान उनके घर पहुंचाया है। सोनू सूद इन दिनों काफी सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर सोनू काफी एक्टिव हैं और मदद मांगने वालों को खुद जवाब भी देते हैं।

एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब एक यूजर ने सोनू सूद से अजीबो-गरीब डिमांड कर दी। दरअसल एक यूजर ने उनसे एक करोड़ रुपये मांगे। एक अन्य यूजर ने उनसे अगली फिल्म में काम मांगा। सोनू सूद ने दोनों को ही अपने अंदाज में जवाब दिया।

यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा- 'सर एक करोड़ दो ना मुझे...' जिस पर सोनू लिखते हैं, 'बस एक करोड़? थोड़ा ज्यादा ही मांग लेता।' इसके साथ उन्होंने लाफिंग का इमोटिकॉन भी बनाया। तो दूसरे ने लिखा- 'मुझे आप अगली फिल्म में कोई रोल देंगे क्या?' रियल लाइफ हीरो सोनू लिखते हैं- 'किसी की मदद करने से बड़ा कोई रोल नहीं। वो रोल कर ले, तेरे से बड़ा हीरो कोई नहीं।'

बता दे कि, इससे पहले भी सोनू सूद से ऐसी ही कई डिमांड की गई हैं। किसी यूजर ने उनसे गर्लफ्रेंड के लिए आईफोन, किसी ने मालदीव ट्रिप तो किसी ने बेहतर इंटरनेट स्पीड की मांग की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू सूद का म्यूजिक वीडियो 'साथ क्या निभाओगे' कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है। 90 के दशक के इस हिट गाने को रीक्रिएट किया गया है।वीडियो में सोनू सूद के अपोजिट निधि अग्रवाल हैं। म्यूजिक वीडियो को फराह खान ने निर्देशित किया है।

Next Story
Share it