'द कपिल शर्मा' शो के फैंस को लगा बड़ा झटका, इस महीने नहीं होगा ऑन एयर

द कपिल शर्मा शो के फैंस को लगा बड़ा झटका, इस महीने नहीं होगा ऑन एयर

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो का सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हम सब जानते हैं शो में कपिल शर्मा का कॉमिक टाइमिंग और मजाकिया सेंस ऑफ ह्यूमर बेहतरीन है। बता दे उनकी पूरी दुनिया में फैन फॉलोइंग है। लेकिन फैंस को कुछ समय पहले झटका लगा था। दरअसल 'द कपिल शर्मा शो' जनवरी में ऑफ एयर हो गया था क्योंकि कपिल शर्मा अपने न्यबोर्न बेबी के साथ वक्त बिताना चाहते थे। लेकिन बाद में खबरे आई थी कि फिल्में रिलीज नहीं होने की वजह उनके शो में कोई स्टारकास्ट भी नहीं आ पा रहे थे।

लेकिन फैंस का दिल रखने के लिए ऐसा कहा गया था कि शो तीन महीने बाद नए जोश के साथ वापसी करेगा। पिछले महीने कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और कीकू शारदा ने खुलासा किया था कि 'द कपिल शर्मा शो' नई कास्ट और काफी बदलावों के साथ जुलाई में ऑन एयर होगा और इसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। लेकिन अब खबर है कि शो को स्थगित कर दिया गया है।

दरअसल अब शो को स्थगित करने की वजह भी सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, द कपिल शर्मा के होस्ट और उनकी टीम कमबैक के लिए ज्यादा फीस की मांग कर रहे हैं। ऐसा कहा जाता है कि चैनल और प्रोड्यूसर्स कपिल शर्मा और उनकी टीम की फीस को लेकर मंथन कर रही है क्योंकि उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान अपनी फीस कम कर दी थी। लेकिन अब जब सब ठीक हो रहा है, तो कपिल शर्मा और उनकी टीम ने फीस बढ़ाने की मांग की है। हालांकि प्रोड्यूसर आपसी फैसले के आने का इंतजार कर रहे हैं।

Next Story
Share it