बिग बॉस 15 का नया प्रोमो देख फैंस हुए उत्साहित, कुछ घंटो में ही हुआ वायरल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बिग बॉस 15 का नया प्रोमो देख फैंस हुए उत्साहित, कुछ घंटो में ही हुआ वायरल

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर अपने नए सीजन को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग अक्सर शो का ही चर्चा करते रहते हैं। फिलहाल अभी भी शो को ओटीटी पर टेलीकास्ट किया जा रहा है। अब शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। आप देख सकते हैं कि शो के प्रोमो में सलमान खान जंगलों में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इस बार के प्रोमो में खास बात तो यह है कि शो के प्रोमो में रेखा की भी आवाजें सुनाई दी, जिसे लेकर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिये हैं कि 'बिग बॉस 15' में सलमान खान संग अब रेखा भी नजर आ सकती हैं।

प्रोमो वीडियो की शुरुआत में ही सलमान नज़र आ रहे हैं। जो जंगल के बीच में होते हैं और चलते-चलते खो जाते हैं। फिर कुछ समय बाद एक आवाज सुनाई देती है जो रेखा कि है। रेखा कहती नज़र आ रही हैं कि 'ये क्या जगह है दोस्तों।' इसके जवाब में सलमान खान ने कहा, "यही तो मेरा भी सवाल है।" इसी बीच पेड़ से आवाज आती है, "सलमान पहचाना", जिसके जवाब में 'भारत' एक्टर ने कहा, "ये हैं विश्वसुंट्री।"

आपको बता दे प्रोमो को देखकर यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार का 'बिग बॉस' जंगल थीम पर आधारित है। कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो को अभी तक छह लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। सचिन राय नाम के यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "भाई इज बैक" तो वहीं दीक्षित नाम के यूजर ने लिखा, "बिग बॉस 15 के लिए बहुत उत्साहित हूं।

Next Story
Share it