मिल्खा सिंह के निधन पर फरहान अख्तर को लगा बड़ा झटका, बोले

मिल्खा सिंह के निधन पर फरहान अख्तर को लगा बड़ा झटका, बोले

शुक्रवार देर रात फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर महान धावक मिल्खा सिंह का निधन हो गया। जिसके बाद पूरा देश शोक में है। करीब एक महीने तक कोरोना संक्रमण से जूझने के बाद शुक्रवार देर रात 11:30 बजे चंडीगढ़ में उन्होंने अंतिम सांस ली। बता दे उनके निधन पर सोशल मीडिया पर तमाम दिग्गज हस्तियां दुख व्यक्त कर रही हैं। ये हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर का मिल्खा सिंह से खास नाता रहा है। फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में उनकी जिंदगी को फरहान ने पर्दे पर उतारा।

'भाग मिल्खा भाग' फरहान अख्तर ने मिल्खा सिंह के किरदार को करने के लिए जमकर पसीना बहाया था। फिल्म को समीक्षकों से लेकर दर्शकों ने खूब सराहा था। अब फरहान ने बताया कि उनके लिए इस पर यकीन करना आसान नहीं है कि मिल्खा सिंह नहीं रहे। फरहान ने मिल्खा सिंह के साथ की एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा- 'प्रिय मिल्खा जी, मैं अभी भी यह मानने से इंकार कर रहा हूं कि आप नहीं रहे। हो सकता है कि वह जिद्दीपन है जो मुझे आपसे विरासत में मिला है।

इसका एक पक्ष यह है कि जब यह किसी चीज पर दिमाग लगाता है तो वह कभी हार नहीं मानता है। और सच यह कि आप हमेशा जिंदा रहेंगे। क्योंकि आप एक बड़े दिल वाले, प्यार करने वाले, गर्मजोशी से भरे, जमीन से जुड़े इंसान थे।' बहुत कुछ सिखाया'आपने एक विचार को प्रस्तुत किया। आपने एक सपने का प्रतिनिधित्व किया। आपने दिखाया कि (आपके शब्दों में) मेहनत, ईमानदारी और दृढ़ संकल्प से कोई व्यक्ति नीचे से उठकर आसमान तक को छू सकता है। आपने हम सभी की जिंदगी को छुआ है। जो लोग आपको एक पिता और एक दोस्त के रूप में जानते हैं उनके लिए यह एक आशीर्वाद था। मैं आपको पूरे दिल से चाहता हूं।'

Next Story
Share it