गोविंदा ने किया खुलासा- मैंने बहुत से गानों के बोल लिखे हैं,लेकिन कभी क्रेडिट नहीं लिया

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
गोविंदा ने किया खुलासा- मैंने बहुत से गानों के बोल लिखे हैं,लेकिन कभी क्रेडिट नहीं लिया


ज़ी टीवी के शो 'सारेगामापा' ने श्रेया घोषाल, कुणाल गांजावाला, कमाल खान, अमानत अली, राजा हसन, संजीवनी और बेला शेंडे जैसे संगीत के कई अनमोल रत्नों की खोज की है। पिछले साल सारेगामापा लिटिल चैंप्स की शानदार सफलता के बाद ज़ी टीवी अपने सबसे प्रतिष्ठित और सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिंगिंग रियलिटी शो - सारेगामापा 2021 के साथ लौट आया है, जो आज भी संगीत प्रेमियों के दिलों में बसता है।

इस शो की एक धमाकेदार शुरुआत हुई, जहां सभी टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों को इम्प्रेस कर लिया। हालांकि इस वीकेंड दर्शकों को एक खास ट्रीट मिलने वाली है। इस वीकेंड सारेगामापा में सुपरस्टार गोविंदा स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगे।

शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने आकर्षक व्यक्तित्व, शानदार डांस मूव्स और दिलचस्प किस्सों के साथ सभी को दिल थामने पर मजबूर कर दिया। असल में गोविंदा ने एक बड़ी दिलचस्प बात बताई कि उन्होंने कुछ पॉपुलर गानों की कुछ लाइनें भी लिखी हैं।

गोविंदा स्पेशल एपिसोड के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स ने इस सुपरस्टार के हिट गाने रीक्रिएट करके सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। असल में शूटिंग के दौरान शरद शर्मा और लाज ने फिल्म कुली नं 1 का गाना 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' प्रस्तुत किया, जिसे सुनने के बाद गोविंदा पुरानी यादों में लौट गए और उन्हें वो वक्त याद आ गया, जब वो इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और उन्होंने इस पॉपुलर गाने की कुछ लाइनें भी लिखी थीं।

गोविंदा ने बताया, ''बहुत-से लोग ये नहीं जानते, लेकिन 'मैं तो रास्तेसे जा रहा था' की कुछ लाइनें मैंने लिखी थीं। 'मैं तो रास्ते से जा रहा था, भेलपुरी खा रहा था', मैंने ही लिखी थीं। असल में मैंने बहुत-से गीतों के बोल लिखे हैं, लेकिन मैंने कभी उन्हें लिखने का क्रेडिट नहीं लिया।

मैं कभी क्रेडिट लेना चाहता भी नहीं था, क्योंकि उसके सभी शब्द मैंने सेट नहीं किए थे, उन्हें लेखक ने पूरे किए थे। मैं कभी इसके बीच में भी नहीं पड़ा, क्योंकि यह किसी और का पैसा था और मैं उस काम के लिए कभी पैसे नहीं लेता, जो किसी और को दिया गया हो। मैंने तो बस पेशेवर तौर पर अपनी फिल्मों में योगदान दिया था।''

Next Story
Share it