म्यूजिक वीडियो की दुनिया में एक अलग पहचान पर है गुरमीत चौधरी

म्यूजिक वीडियो की दुनिया में एक अलग पहचान पर है गुरमीत चौधरी

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता गुरमीत चौधरी पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। जानकारी के लिए बता दे उन्हें पिछले कुछ महीनों में रियल लाइफ हीरो के रूप में पहचान मिली है, क्योंकि उन्होंने कोविड-19 रिलीफ प्रोजेक्ट्स पर दिन-रात एक करके लगन से काम किया है। लेकिन आज हम आपको बता दे कि ये रियल लाइफ हीरो एक ऑनस्क्रीन सुपर हीरो भी है, जिसने हमें बैक टू बैक रिकॉर्ड तोड़ सॉन्ग्स दिए हैं।

आपको बता दे कि गुरमीत ने पिछले 6 महीनों में 3 म्यूजिक वीडियोज़ दिए हैं, इतना ही नहीं उनके तीनो म्यूजिक वीडियोज

ब्लॉकबस्टर सुपरहिट रहे हैं। वहीं अगर गुरमीत की बात करें तो उन्होंने हेल्थ केयर सिस्टम के लिए काम करने से लेकर म्यूजिक वीडियोज़ की शूटिंग तक, पिछले कुछ महीनों में बिना किसी ब्रेक के चौबीसों घंटे काम किया है। जिसका परिणाम सभी के सामने हैं।

हाल ही में सामने आए म्यूजिक वीडियो में ऑडियंस ने सभी अवतारों को पसंद किया है और इस प्रकार उन्होंने एक बड़ी सफलता की उड़ान भरी है। जानकारी के लिए बता दे कि उनके पिछले 3 सॉन्ग्स 'मज़ा' (सारेगामा द्वारा प्रस्तुत), जिसे बी प्राक द्वारा गाया गया है, 'बेदर्दी से प्यार का' (टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत), जिसे जुबिन नौटियाल द्वारा गाया गया है और 'बरसात की धुन' (टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत), जिसे जुबिन नौटियाल द्वारा गाया गया है, एक से बढ़कर एक सुपरहिट रहे हैं और लाखों दिल जीत चुके हैं।

Next Story
Share it