गेंदबाजी के बाद पर्दे पर नज़र आएंगे हरभजन सिंह, पढ़े पूरी खबर

गेंदबाजी के बाद पर्दे पर नज़र आएंगे हरभजन सिंह, पढ़े पूरी खबर

भारत के जाने माने गेंदबाज हरभजन सिंह को भला कौन नहीं जानता। हर कोई उनकी गेंदबाजी पर फिदा है। आज वे अपना जन्मदिन भी मना रहे हैं। लेकिन आज उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिऐ टफेनड स्टूडियोज़ लिमिटेड ने 'फ्रेंडशिप' नामक फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर उनके डेब्यू की घोषणा कर दी है। बता दे विश्व क्रिकेट के दिग्गज हरभजन सिंह, एक्शन किंग अर्जुन और लोसलिया की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज होने वाली है। उनके जन्मदिन पर उनके दोस्तों के साथ 'रापचिक' अवतार में एक दिलचस्प पोस्टर साझा किया है और साथ ही एक लिरिकल वीडियो भी शेयर किया है जिसने हमें अधिक प्रत्याशित कर दिया है। बता दे वे इससे पहले छोटी भूमिका निभा चुके हैं और गेस्ट अपीयरेंस दे चुके हैं लेकिन 'फ्रेंडशिप' में वे एक पूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

बता दे उत्तर, विशेष रूप से पंजाब में बेहद लोकप्रिय है और उनकी प्रसिद्धि उनके क्रिकेट करियर के कारण अविश्वसनीय है, लेकिन 2018 से चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल टीम में उनकी धुंआधार परफॉर्मेंस के कारण उनकी प्रसिद्धि ने पूरे भारत में विस्तार किया है। फिल्म दोस्ती, एक्शन, खेल और भावनाओं को सोशल कंटेंट के साथ पेश करती है।फिल्म में एक मजबूत सामाजिक संदेश है और यह यह बेहद दिलचस्प है जिसकी घोषणा ने हम सभी को पहले ही उत्साहित कर दिया है! वहीं आगे क्या होगा यह एक रहस्य बना हुआ है जिसे अभी तक उजागर नहीं किया गया है क्योंकि हम धीरे-धीरे, दोस्ती की इस रोलरकोस्टर राइड में गहराई से उतरते हैं।

अगर फिल्म की। कहानी कि बात करें तो प्रथम वर्ष की शुरुआत में मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र, भज्जी अपने दोस्तों के समूह के साथ सीनियर्स द्वारा रैगिंग से बचने के लिए चतुराई से प्रबंधन करते हैं। वहीं आगे क्या होगा यह एक रहस्य बना हुआ है जिसे अभी तक उजागर नहीं किया गया है क्योंकि हम धीरे-धीरे, दोस्ती की इस रोलरकोस्टर राइड में गहराई से उतरते हैं।

Next Story
Share it