शिव और राम जैसे किरदारों से अलग हटकर नये अवतार में होंगे हिमांशु सोनी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
शिव और राम जैसे किरदारों से अलग हटकर नये अवतार में होंगे हिमांशु सोनी


ताजगी भरा रोमांटिक ड्रामा 'अगर तुम ना होते' में दिखाया गया है कि एक नर्स अपने मरीज का इलाज करने के लिए किस हद तक जा सकती है। ये कहानी नियति मिश्रा (सिमरन कौर) की है, जो एक यंग, मेहनती और समर्पित नर्स है। दूसरी ओर, अभिमन्यु पांडे (हिमांशु सोनी) एक आकर्षक, अमीर और सामान्य नजर आने वाला लड़का है। हालांकि वो मानसिक रूप से अस्थिर है। जो लोग हिमांशु को जानते हैं, उन्हें पता है कि वो पौराणिक ड्रामा के किंग हैं और अपने नए शो में पहली बार एक अलग व्यक्तित्व निभा रहे हैं, जो ऐतिहासिक श्रेणी के शोज़ से बहुत अलग है।

पौराणिक शोज़ में शिव और राम जैसे किरदार निभाने के लिए मशहूर टेलीविजन एक्टर हिमांशु सोनी जल्द ही उन सभी किरदारों से एक बिल्कुल अलग किरदार में नजर आएंगे, जिन्हें वे आमतौर पर निभाते रहे हैं। ज़ी टीवी के 'अगर तुम ना होते' में हिमांशु सोनी एक अस्थिर इंसान का रोल निभाने जा रहे हैं और यह पहली बार है जब वो कोई ऐसा शो कर रहे हैं, जिसमें ऐतिहासिक या पौराणिक टच नहीं है। हिमांशु अब एक ऐसे किरदार में हाथ आजमा रहे हैं, जो बड़ा सनकी है और इस एक्टर को एक बिल्कुल अलग तरह से प्रस्तुत करता है।

हिमांशु सोनी बताते हैं, ''लोगों ने अक्सर मुझे ऐतिहासिक और पौराणिक शोज़ में देखा है और मुझे लगता है कि मेरे बारे में उनके विचार बदलने का यह बिल्कुल सही समय है। शुरुआत में मैं भी पौराणिक शोज़ के सेट से बहुत आकर्षित था और मैंने उसी जॉनर में बहुत से शोज़ कर लिए, लेकिन मैंने कभी ये नहीं सोचा कि मैं अपने करियर की शुरुआत से वही पैटर्न फॉलो कर रहा हूं। मैं काफी समय से कुछ अलग करने का सोच रहा था कि तभी सही समय पर मुझे 'अगर तुम ना होते' मिल गया। बदलाव की बात करूं तो इस शो में हजारों लोगों के साथ शूटिंग नहीं करना पड़ता और सामान्य हिंदी बोलना होता है, जो काफी सुकून देने वाला अनुभव है। सबसे खास बात यह है कि मैं पौराणिक शोज़ में भारी-भरकम परिधान पहना करता था, लेकिन इसमें मुझे आरामदायक कपड़े पहनने होते हैं।''

Next Story
Share it