सारेगामापा में लखीमपुर खीरी के सचिन कुमार को देखकर भर आईं हिमेश रेशमिया की आंखें!

सारेगामापा में लखीमपुर खीरी के सचिन कुमार को देखकर भर आईं हिमेश रेशमिया की आंखें!



बेहद लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा संगीत जगत के कुछ अनमोल रत्नों को खोजने में सबसे सफल रहा है। इस शो का नया सीजन देश भर के महत्वाकांक्षी गायकों के लिए अवसरों का समुंदर लेकर आया है। शंकर महादेवन, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी शो के जज होेंगे जबकि आदित्य नारायण इस शो के होस्ट होंगे। ऑडिशंस के दौरान उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से आए सचिन कुमार वाल्मीकि ने हमारे म्यूजि़क मैस्ट्रोज़ का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। बाकी कंटेस्टेंट्स से अलग, ये शानदार सिंगर सारेगामापा 2016 के फस्र्ट रनर अप थे, जिन्होंने इस सीजन में गोल्डन ट्रॉफी जीतने के उद्देश्य से एक बार फिर ऑडिशन देने का फैसला किया। जहां उनके लौटने के फैसले ने यकीनन सभी जजों को चैंका दिया, वहीं सबसे ज्यादा चैंकाने वाली बात थी फिल्म 'ताल' के 'नहीं सामने तू' गाने पर उनका ब्रैथलेस ऑडिशन।

ऑडिशन के बाद सभी जजों ने ना सिर्फ सचिन को स्टैंडिंग ओवेशन दिया, बल्कि इसे देखकर हिमेश की आंखें भी भर आईं। इसके अलावा, विशाल ददलानी ने इंस्टाग्राम पर इस सिंगर की उम्दा परफॉर्मेंस को लेकर एक तारीफ भरा पोस्ट भी किया।सारेगामापा के जज विशाल ददलानी ने कहा, ''मैं सचिन को पिछले कुछ सालों से जानता हूं और संगीत के प्रति उसकी लगन और प्यार की, खास तौर से उसे सिखाने और उसका जादू बिखेरने की तारीफ करता हूं।

कंटेस्टेंट के रूप में उसका लौटना एक सरप्राइज़ और रोमांच की तरह था, क्योंकि मैं वाकई ये मानता हूं कि वो अपने टैलेंट के लिए आपके प्यार का हकदार है। ये बहुत शानदार सीज़न होने वाला है!'' सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा 16 अक्टूबर को रात नौ बजे ज़ी टीवी पर आॅनएयर होगा।

Next Story
Share it