एक के बाद एक शर्ट लेस फोटो साझा कर ऋतिक ने लगाई आग

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
एक के बाद एक शर्ट लेस फोटो साझा कर ऋतिक ने लगाई आग

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम स्टार्स में से एक माने जाने वाले ऋतिक रोशन को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। वे अपनी पर्सनालिटी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर अभिनेता का एक नया शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे खुद ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो में ऋतिक का किलर लुक देखकर उनके चाहने वाले उनकी पोस्ट पर कॉमेंट कर खूब प्यार बरसा रहे हैं। वहीं फिल्म मेकर फराह खान ने ऋतिक के लुक की तुलना ग्रीक के देवता से कर उनकी तारीफ की है। बता दे ऋतिक का यह फोटोशूट सेल‍िब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के अपकमिंग कैलेंडर के लिए करवाया गया है। फोटो में ऋतिक शर्टलेस होकर लेटकर पोज देते हुए दिख रहे हैं। इस ब्लैक एंड ह्वाइट फोटो में वह ऊपर की ओर देखते हुए अपना एब्स और अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस फोटो में ऋतिक इतने स्मार्ट और हैंडसम लग रहे हैं कि एक्टर फराह खान ने उनके लुक की तुलना ग्रीक के देवता से कर दी। फराह खान, ऋतिक के पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखती हैं, 'कोई आश्चर्य नहीं कि लोग आपको यूनानी देवता कहते हैं'। बता दे इससे पहले भी शर्टलेस फोटो की वजह से खबरों में थे।

बता दें कि इससे पहले ऋतिक ने अपने ब्रांड का प्रोमोशन करते हुए अपनी एक शर्टलेस फोटो और वीडियो शेयर किया था, जिसे देखकर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान और अन्य बॉलीवुड सितारों ने कॉमेंट कर उनके गुड लुकिंग की तारीफ किये थे।

Next Story
Share it