भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का समर्थन करना कपिल शर्मा को पड़ा महंगा।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का समर्थन करना कपिल शर्मा को पड़ा महंगा।


टीवी के मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था। उनके घर पर गांजा मिलने के बाद एनसीबी ने यह गिरफ्तारी की थी। भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद फिल्म जगत की कई हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया दी और उनके पक्ष-विपक्ष में राय दी। इस बीच मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा को भारती के समर्थन में बोलने पर ट्रोल होना पड़ गया है।

कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने भारती सिंह का जिक्र करते हुए कपिल शर्मा की गिरफ्तारी की बात कही। यह बात कॉमेडियन को पसंद वहीं आई तो उन्होंने सोशल मीडिया यूजर पर बॉडी शेमिंग से जुड़ी टिप्पणी की और अब ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने कपिल शर्मा के एक ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'भारती का क्या हाल है ? तब जबतक पकड़ी नहीं गई ड्रग्स नहीं लेती थी। वह ही हाल आपको भी है शायद जब तक पकड़े नहीं जा रहे।' कपिल शर्मा को सोशल मीडिया यूजर्स का यह कमेंट पसंद नहीं आया तो उन्होंने उसकी बॉडी शेमिंग को लेकर टिप्पणी कर दी।

कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे'। हालांकि कुछ समय बाद ही कपिल शर्मा ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था, लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर उनके इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल होने लगा। कई सोशल मीडिया यूजर ने कपिल शर्मा के इस ट्वीट के स्क्रीनशॉट को साझा किया और अब उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it