कार्तिक आर्यन ने साइन की हर्षल मेहता के साथ एक्शन-ड्रामा फिल्म

कार्तिक आर्यन ने साइन की हर्षल मेहता के साथ एक्शन-ड्रामा फिल्म

बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय कार्तिक आर्यन ने कम समय में ही इंडस्ट्री में अपना नाम कर लिया हैं। हर कोई उनकी फिल्मे देखना पसंद करता है। कार्तिक के लिए अब एक और नई फिल्म की घोषणा कर दी गई है। जिस फिल्म का नाम 'कैप्टन इंडिया' है। कार्तिक की इस फिल्म में आपको एक्शन-ड्रामा देखने को मिलेगा। मिली जानकारी के मुताबिक कार्तिक की ये फिल्म एक ऐसे पायलट की भूमिका निभाएंगे जो अपनी बहादुरी और साहस का परिचय देता है। इस फिल्म को जाने माने निर्देशक हंसल मेहता बना रहे हैं। बता दे हंसल मेहता को इससे पहले राष्ट्रीय पुरस्कार से समान्नित किया गया है। बता दे इसके निर्माता रॉनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा हैं। इसकी कहानी युद्धग्रस्त देश से भारत के सबसे बड़े और सबसे सफल बचाव मिशन से प्रेरित है।

अब हाल ही में कार्तिक आर्यन ने बताया है कि "कप्तान इंडिया समान रूप से प्रेरणादायक और रोमांचकारी है और इसके साथ मुझे हमारे देश के इस तरह के ऐतिहासिक अध्याय का हिस्सा बनने के लिए गर्व और सम्मान महसूस हो रहा है। साथ हि आगे वे बोले कि हंसल सर के काम के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है और उनके साथ सहयोग करने का यह सही मौका था।"

आपको बता दे कि हंसल मेहता कहते हैं, "कैप्टन इंडिया, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, एक ऐसे पल को फिर से दर्शाएगा जहां एक आदमी अपने दर्द और पीड़ा को परे रखकर हजारों लोगों की जान बचाता है। मुझे फिल्म में रॉनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा के साथ काम करने की खुशी है और मैं कार्तिक के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।"

Next Story
Share it