फिल्म ' गणपथ' में दिखेगा कृति सेनन का धुआंदार एक्शन

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
फिल्म  गणपथ में दिखेगा कृति सेनन का धुआंदार एक्शन

फिल्म हीरोपंती' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के बाद, एक्ट्रेस कृति सेनन और एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म ' गणपथ ' में एक बार फिर एक साथ बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं । जहा एक तरफ ये फिल्म पूरी एक्शन सीन्स से भरी होने वाली है तो वही दूसरी तरफ इस बार टाइगर ही नहीं बल्कि कृति सेनन फिल्म में पहली बार कुछ धुआंदार एक्शन सीन्स के साथ बाइक की सवारी करती हुई दिखेंगी।

एक इंटरव्यू में कीर्ति ने बताया की उनके पास फिल्म के कुछ ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस हैं, जिसके लिए उन्होंने अपनी तैयारियो में जुट गयी है और प्रशिक्षण भी लिया है ।

फिल्म ' गणपथ ' को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं। वही ये प्योर एक्शन एंटरटेनर फिल्म होगी। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करे तो इस समय कृति सेनन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं उनके पास ' बच्चन पांडे ' जैसी फिल्में हैं, जहां वह 'हाउसफुल 4' के बाद फिर से अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म में अरशद वारसी भी अहम भूमिका में होंगे।वही कुछ समय पहले उन्होंने प्रभास संग अपनी फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग शुरू की थी। इसमें वह सीता का किरदार निभाती दिखेंगी। इसके अलावा वह वरुण धवन संग फिल्म भेड़िया में भी काम कर रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म मिमी रिलीज हुई और दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आई। सोर्सेज के मुताबिक फिल्म ' गणपथ' इसी साल रिलीज़ हो सकती हैं।

Next Story
Share it