ढेर सारा ऐक्शन, ड्रामा, कॉमेडी और रोमांस!

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
ढेर सारा ऐक्शन, ड्रामा, कॉमेडी और रोमांस!


आने वाले सप्ताह में एण्डटीवी के शोज 'बाल शिव', 'घर एक मंदिर - कृपा अग्रसेन महाराजा की', 'और भाई क्या चल रहा है?', 'हप्पू की उलटन पलटन' और 'भाबीजी घर पर हैं' में बहुत सारा ऐक्शन, ड्रामा, कॉमेडी और रोमांस देखने को मिलेगा। 'बाल शिव' में देवी पार्वती (शिव्या पठानिया) महादेव को कैलाश पर वापस लाने की जिद में हैं। इस बीच गुरूकुल के छात्र महासती अनुसूया (मौली गांगुली) को नई शिक्षा नीति के बारे में बताते हैं, जिससे उन पर निर्धनता के कारण गुरूकुल से बाहर होने का खतरा है। अनुसूया उन्हें आश्वस्त करती हैं, कि वे मातृत्व के साथ गुरूकुल का दायित्व भी निभाएंगी, लेकिन दण्डपाणि (रवि खानविलकर) अनुसूया का गुरूकुल में आना निषेध कर देते हैं।

'घर एक मंदिर- कृपा अग्रसेन महाराजा की' में गेंदा (श्रेणु पारिख) को सपना आएगा कि अग्रसेन महाराजा का छत्र गंदा हो गया है। अगली सुबह गेंदा और वरूण (अक्षय म्हात्रे) मंदिर जाते हैं और अग्रसेन महाराजा के छत्र को चोरों से छुड़ाते हैं। 'और भाई क्या चल रहा है?' में मिश्रा (अम्बरीश बॉबी) और उनके बेटे आदि के बीच लड़ाई हो जाती है, जिससे दोनों ही निराश होते हैं। इस बीच, मिश्रा को बचपन में बाउजी के साथ हुई अपनी बहस की याद आती है और यह भी कि बाद में कैसे बात बन गई थी।

'हप्पू की उलटन पलटन' के आगामी ट्रैक में राजेश (कामना पाठक) और बिमलेश (सपना सिकरवार) का कजिन ब्रदर मामेरा उन्हें बताता है कि उसे रस्मिता (चारूल मलिक) से प्यार है। लेकिन उसके पेरेंट्स यह रिश्ता नहीं मानेंगे।

भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे) बच्चा चाहती हैं और इस बारे में तिवारी (रोहिताश्व गौर) से बात करती हैं। तिवारी उन्हें भाव नहीं देते हैं। अंगूरी तब अम्मा से समाधान पूछती हैं और अम्मा पंडितजी से बात करने की सलाह देती हैं।

Next Story
Share it