मिलिंद सोमन ने अपनी फिटनेस को पहुंचाया एक लेवल अप, अतरंगी अंदाज में किया मूनवॉक

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मिलिंद सोमन ने अपनी फिटनेस को पहुंचाया एक लेवल अप, अतरंगी अंदाज में किया मूनवॉक

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस का परिचय अक्सर दिया करते हैं। इतना ही नहीं 55 साल की उम्र में भी अपनी चौंकाने वाली फिटनेस और डैपर अंदाज से लड़कियों का दिल जीतते नजर आ रहे हैं। साथ ही वो अपने वर्कआउट वीडियो से फैंस को मोटिवेट करते भी देखे जाते हैं। अब इसी कड़ी में मॉडल ने फैंस को एक बेहतरीन विजुअल ट्रीट दी है। दरअसल लेटेस्ट वीडियो में मिलिंद सोमन हटके अंदाज में बेहतरीन मूनवॉक करते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल मिलिंद सोमन ने अपना मूनवॉक वीडियो (Milind Soman MoonWalk Video) खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसमें वो छत की रेलिंग पर बैठकर अलग अंदाज में मूनवॉक करते देखे जा रहे हैं। मिलिंद बस रेलिंग का सपोर्ट लेकर अपने पैरों को धीरे-धीरे हवा में उठाते हैं और चौंकाते हुए उसको बिल्कुल सीधे कर लेते हैं।

मिलिंद सोमन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस इस पर बेहतरीन प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं। क्लिप को पोस्ट करते हुए मॉडल ने कैप्शन में लिखा है,'बस बैठे हैं' साथ ही हंसने वाला इमोजी बनाया है। एक्टर के मूनवॉक स्टाइल को अबतक इंस्टाग्राम पर 99 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Next Story
Share it