मीरा राजपूत ने अपने नए लुक से सभी को किया हैरान, वीडियो हुआ वायरल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मीरा राजपूत ने अपने नए लुक से सभी को किया हैरान, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने कई ऐसे दमदार कैरेक्टर्स से लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बना ली है। वे अपने सबसे पसंदीदा कैरक्टर यानी कबीर सिंह के बाद से सुर्खियों में बने रहते हैं। वे अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। बता दे शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर पॉपुलर सेलिब्रिटी में से एक हैं। वे अपनी हर वीडियो और तस्वीर के जरिए मीरा सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में उनका एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे इस तस्वीर में वे एक नए लुक के साथ नज़र आ रही हैं। उनका ये लुक देख हर कोई हैरान रह गया है।

बता दे बॉलीवुड में सितारे अक्सर लिप जॉब और सर्जरी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। ठीक इसी कारण मीरा सुर्खियों में हैं। बता दे मीरा राजपूत ने भी लिप जॉब कराया है जिससे उनके होंठ मोटे दिख रहे हैं और उनके चिकबोन्स भी उभरे हुए हैं। इतना ही नहीं उनकी स्किन सामान्य से ज्यादा ग्लो कर रही है। उनका लुक इस प्रकार बदल गया है कि उन्हें असल में इस वीडियो में एक बार तो उन्हें पहचानना ही मुश्किल है।

लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे मीरा ने किसी लिप जॉब का सहारा नहीं लिया है। उन्होंने तो बस इंस्टाग्राम फिल्टर का प्रयोग किया है। इसके साथ मीरा ने कैप्शन में लिखा- 'मैंने अपने लिप्स की बस लाइनिंग की है, इसके अलावा कुछ नहीं किया।' वहीं एक दूसरी पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'मैं अपने ग्वा शा के साथ रेगुलर रहती हूं।' उनके इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'आप जैसा कोई मेरी जिंदगी में आए तो बात बन जाए' गाना बज रहा है।

Next Story
Share it