मोस्ट अवेटेड सांग 'Filhal 2' का टीजर हुआ लॉन्च, फैंस आया पसंद

मोस्ट अवेटेड सांग Filhal 2 का टीजर हुआ लॉन्च, फैंस आया पसंद

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार अपने बिजी schedule को लेकर चर्चों में हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। अब हाल ही में अक्षय कुमार और नुपूर सेनन के सुपरहिट गाने 'Filhall' का दूसरा पार्ट 'Filhal 2' एक बार फिर से आपकी आंखों को नम करने के लिए तैयार है। हाल ही में इस गाने की पहली झलक सामने आई थी, वहीं अब इस गाने का टीजर रिलीज हो गया है।

इस टीजर को लोगों ने कितना पसंद किया है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को 3 घंटे में ही 7 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल गए। इस गाने के टीजर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- 'फिलहाल से मोहब्बत करने का समय करीब आ रहा है…फिलहाल 2- मोहब्बत सॉन्ग 6 जुलाई को रिलीज होगा, तब तक टीजर एंजॉय करें।'

बता दे टीजर में दिखाई गई झलकियों से साफ पता चलता है कि इसके पहले पार्ट की कहानी को इस बार पूरा किया जाएगा। अलग होने के बाद जिस तरह से नुपूर की शादी होती है और अक्षय बारातियों में शामिल होकर नम आंखों के साथ नाचते हैं, वो आपका दिल छू लेगा। अब ये पूरी कहानी किन-किन मोड़ से गुजरती है ये तो आपको गाना रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Next Story
Share it