मूंछें हो तो हप्पू सिंह जैसी....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मूंछें हो तो हप्पू सिंह जैसी....



जब से योगेश त्रिपाठी एण्डटीवी के 'हप्पू की उलटन पलटन' शो में परदे पर दरोगा हप्पू सिंह बने हैं, उन्होंने फिरपीछे मुड़कर नहीं देखा। पूरे देश में जिस तरह से उनके फैन्स उनके काम की तारीफ कर रहे हैं, उनकी लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण है,उनके किरदार हप्पू सिंह का अपीयरेंस, तोंदिल पेट, तेल से चुपड़े हुये बाल, नुकीली मूंछें, होंठों पर पान की लाली और 'न्यौछावर कर दो' का उनका तकियाकलाम!

दर्शकों का सारा ध्यान उनकी मूंछों पर ही रहता है और उनकी मूंछों के चर्चे आम हैं। कुछ तो तारीफ में यहां तक कहते हैं, 'मूंछें हों तो दरोगा हप्पू सिंह जैसी हों- धारदार नुकीली मूंछें। दर्शकों के अलावा योगेश के बेटे दिशू को भी हप्पू सिंह की मूंछों से बड़ा प्यार है, इसलिये हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया

पर अपने पापा की तरह अपना लुक बनाने की कोशिश की। सबसे दिलचस्प बात है कि दरोगा हप्पू सिंह यानी योगेश त्रिपाठी को अपना किरदार और अपनी मूंछें बेहद पसंद है।

यहां तक कि उनके पास हिन्दी सिनेमा के मूंछों की स्टाइल वाली एक फेवरेट लिस्ट भी है, बस एक अपवाद को छोड़कर। तो यहां है उनके पसंदीदा मूंछों की लिस्ट! गौरतलब है कि 'हप्पू की उलटन पलटन' शो सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे एण्डटीवी पर प्रसारित है।

Next Story
Share it