ट्रोलिंग का शिकार हुई है बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
ट्रोलिंग का शिकार हुई है बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया


बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में ट्रोल होना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन कई सितारों को बार-बार यूँ सताना उनके लिए काफी कष्ट दाई भी है। सोशल मीडिया के ज़माने में ट्रोलिंग एक आम बात बन गई है, बॉलीवुड सितारे कभी अपने कमेंट्स के चलते तो कभी किसी तस्वीर को लेकर ही सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा आलोचना के शिकार हो जाते हैं।

आज उन्हीं में से एक अभिनेत्री नेहा धूपिया की बात कर रहे है। नेहा धूपिया बॉलीवुड की सबसे ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होने वाली हस्तियों में से एक हैं। नेहा ने अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कहा कि रियलिटी शो 'रोडीज 'के दौरान उनकी कही गई बातों के लिए आज भी लोग उन पर निशाना साधते हैं।

नेहा कहती है कि रियलिटी शो रोडीज' में औरतों के साथ होने वाली हिंसा के खिलाफ अपनी बात रखी थी। जिसमें उन्होंने एक प्रतियोगी को जवाब देते हुए कहा था कि, 'ये लड़की की इच्छा है कि वो एक लड़के के साथ घूमना चाहती है या 5 लड़कों के साथ। इसके लिए उस पर हाथ उठाना गलत है'।

जिसके बाद से मुझे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। अपने इस अनुभव के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा कि, 'ये बात हैरान करती है कि लोग कितनी आसानी से किसी को ऑनलाइन धमकी दे देते हैं या खराब बातें बोल देते हैं।

आगे वे कहती है कि मुझे ये समझ नहीं आता कि ट्रोलर्स कैसे किसी दूसरी की पत्नी और बेटी को ऑनलाइन गाली देते हैं और फिर अपने परिवार के साथ आराम से खाना खाते हैं'।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it