नेहा कक्कड़ ने पूरी की संजना की ड्रीम वेडिंग की ख्वाहिश

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
नेहा कक्कड़ ने पूरी की संजना की ड्रीम वेडिंग की ख्वाहिश


हाल ही में शुरु हुये रियलिटी शो सारेगामापा में दर्शकों को इस शनिवार एक स्पेशल ट्रीट मिलेगी, जहां सिंगिंग सेंसेशन्स नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की प्यारी जोड़ी सारेगामापा में स्पेशल गेस्ट बनकर आएगी। इस पॉपुलर रियलिटी शो के आने वाले एपिसोड्स में टॉप 12 कंटेंस्टेंट्स संगीत का जबर्दस्त मुकाबला करते नजर आएंगे। जहां उनका टैलेंट पूरे देश के दर्शकों पर छा जाएगा, वहीं संजना भट्ट 'काला चश्मा' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसे गाने गाकर सभी का मन मोह लेंगी। नेहा कक्कड़ तो उनके गाने से इतनी इम्प्रेस हुईं कि उन्होंने संजना को अपनी बहन तक बता दिया और उन्हें संजना कक्कड़ कहकर बुलाने लगीं। हालांकि इसके बाद जो हुआ, वो आपको चौंका देगा।

नेहा ने संजना की शादी का एक स्पेशल वीडियो दिखाकर उन्हें सरप्राइज़ दिया। नेहा ने बताया कि उन्होंने सुना है कि संजना और उनके पति कुछ कारणों से अपनी शादी का वीडियो सीडी नहीं बना पाए थे और ऐसे में वो उन दोनों के लिए कुछ खास करना चाहती थीं। इस टीम ने उनके लिए एक स्पेशल ऑडियो विजुअल चलाया, जिसे देखकर संजना बेहद इमोशनल हो गईं।

लेकिन इतना ही नहीं! नेहा ने यह भी कहा, ''मुझे पता है कि उस समय हम आपकी शादी में शामिल नहीं हो सके थे। लेकिन अब आप हमारे परिवार का हिस्सा हैं और यहां सारेगामापा में आपकी दोबारा शादी करवाकर हम सभी आपकी शादी में शामिल हो सकते हैं।''

इस मौके पर सारेगामापा की पूरी टीम ने नेहा और रोहनप्रीत के साथ मिलकर सेट पर सभी इंतजाम किए और संजना की उनके पति के साथ दोबारा शादी कराई। असल में नेहा और रोहनप्रीत ने संजना और उनके पति का गठबंधन भी बांधा। सेट पर मौजूद सभी मर्द इस शादी में लड़के वाले बन गए जबकि सभी औरतें लड़की वालीं बनी नजर आईं। इस सुंदर समारोह में इस जोड़ी ने शादी के सात वचनों के साथ सात फेरे भी लिए और इस तरह से संजना का यह सपना सच हुआ। इस मौके पर संजना के चेहरे पर एक खास मुस्कान खिल उठी! गौरतलब है कि सारेगामापा शो शनिवार और रविवार रात नौ बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Tags:    Neha KakkarSanjana
Next Story
Share it