नये और पुराने चेहरे लायेंगे कहानी में ट्विस्ट!

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
नये और पुराने चेहरे लायेंगे कहानी में ट्विस्ट!


इस हफ्ते एण्डटीवी के शोज 'घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की', 'और भई क्या चल रहा है?', 'हप्पू की उलटन पलटन' और 'भाबीजी घर पर हैं' में कुछ दिलचस्प और रोमांचक कहानियां लेकर आने वाले हैं। इन शोज़ में कुछ नये चेहरे और मौजूदा चेहरे नये अवतार में नजर आयेंगे।

'घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की', में गेंदा (श्रेणू पारीख) की मुलाकात सिद्धांत सिन्हा (अंकित बाथला) से होती है, जो कुंदन अग्रवाल (साई बलाल) की दुकान खरीदने के लिये बेताब है। 'और भई क्या चल रहा है? में सकीना मिर्जा (अकांशा शर्मा) की प्रेग्नेंसी की खबर से हर किसी की निगाहें उस पर टिकी हुई हैं! किसी को यह पता नहीं होता कि सकीना की छोटी बहन सबीना प्रेग्नेंट है और मिर्जा (पवन सिंह) को भी गलफहमी हो जाती है। 'हप्पू की उलटन पलटन' में हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) वर्किंग वुमन की तारीफ करता है, जिस पर राजेश (कामना पाठक) भड़क जाती है। वह हप्पू को हाउसवाइफ होने का महत्व सिखाने का फैसला करती है।

'भाबीजी घर पर हैं' में, तिवारी (रोहिताश्व गौड़), विभूति (आसिफ शेख) को डराता है और उसे कब्रिस्तान में एक रात बिताने की चुनौती देता है। वहां रहते हुए, वह बेला डोना की कब्र के पास सफेद बालों वाली एक महिला को अपने पास आता हुआ देखता है और बेहोश हो जाता है। होश में आने के बाद, वह तिवारी और अन्य लोगों को डराने के लिये एक कहानी बनाता है, जो कमजोर दिल वाले होने के कारण उसका मजाक उड़ाते थे। सक्सेना (सानंद वर्मा) की मदद से, वह बेला डोना के रूप में तैयार होता है और सभी को धमकाता है, खासकर तिवारी को।

Next Story
Share it