नये साल में स्मॉल स्क्रीन पर रोमांचक कहानियों की भरमार

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
नये साल में स्मॉल स्क्रीन पर रोमांचक कहानियों की भरमार


साल 2021 बस खत्म होने वाला है, लेकिन आने वाले साल में छोटे पर्दे पर एक से बढ़कर एक रोमांचक कहानियां देखने को मिलेंगी। एण्डटीवी के शो 'बाल शिव', 'घर एक मंदिर- कृपा अग्रसेन महाराज की', 'और भई क्या चल रहा है?', 'हप्पू की उलटन पलटन' और'भाबीजी घर पर हैं' में नये साल के मनोरंजक दिलचस्प हंगामें होंगे।

पार्वती (शिव्या पठानिया) गुरूकुल में बाल शिव (आन तिवारी) के पास रहने के लिये कैलाश छोड़ देती हैं। वह बाल शिव की दोस्त बन जाती हैं, लेकिन अनुसुइया (मौली गांगुली) उन्हें चुनौती देती हैं कि उनके बेटे को उनसे छीनने में वह कभी सफल नहीं होंगी। इस बीच, मायासुर स्वर्ग से अंधक (कृप सूरी) के लिये अमृत लाने की कोशिश करता है। इससे कैलाश पर विष का रिसाव होने लगता है। पार्वती अनुसुइया से त्रिदेव को छोड़ने और उन्हें संसार को बचाने के लिये वापस भेजने की विनती करती हैं।

'घर एक मंदिर- कृपा अग्रसेन महाराज की' में सिद्धांत (अंकित बाथला) नये साल की पार्टी रखता है और अग्रवाल परिवार को आमंत्रित करता है। वह वादा करता है कि अगर वे लोग पार्टी में आएंगे, तो वह दुकान के लिये पैसे देगा और पार्टी के लिये वह उन्हें कपड़े भी भेजता है।

'और भई क्या चल रहा है?' में नया साल आने के साथ ही परिवार के बुजुर्ग लोग शांति, सकीना, मिश्रा और मिर्ज़ा को एक-दूसरे को माफ करने और नये साल का आगाज़ खुशी और शांति से करने की सलाह देते हैं। माफ करना तो दूर, मिश्रा और मिर्ज़ा परिवार एक-दूसरे की जिन्दगी को बेहद तकलीफदेह बनाने में जुटे हैं।

'हप्पू की उलटन पलटन' में राजेश (कामना पाठक) और कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) के बीच जबर्दस्त लड़ाई होगी और अम्मा लापता हो जाएंगी। हर कोई उन्हें ढूंढेगा, लेकिन वे नहीं मिलेंगी। कमिश्नर हप्पू (योगेश त्रिपाठी) से कहते हैं कि पुलिस डिपार्टमेंट ने ऐसे लोगों के लिये एक स्पेशल अवार्ड रखा है, जो अपने पेरेंट्स की देखभाल करते हैं और उन्होंने इसके लिये हप्पू को एनरोल किया है।

'भाबीजी घर पर हैं' में न्यू ईयर वीक के दौरान अंगूरी (शुभांगी अत्रे) और अनीता (नेहा पेंडसे) अपने-अपने पतियों के साथ नया साल मनाने की योजना में हैं। ट्विस्ट तब आता है, जब उनकी पत्नियाँ वह खाना खा लेती हैं और सो जाती हैं।

Tags:    Entertainment
Next Story
Share it