फिल्म फाइटर का टीजर जारी, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के एरियल एक्शन देख उड़ जाएंगे होश

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
फिल्म फाइटर का  टीजर जारी, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के एरियल एक्शन देख उड़ जाएंगे होश

सिद्धार्थ आनंद की डायरेक्शनल मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं | फाइटर में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

फिल्म के पोस्ट रिलीज के बाद से ही इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ाते हुए फाइटर का धांसू टीजर आज रिलीज हो गया है.

टीजर फुल एक्शन पैक्ड है और इसे देखकर रौंगटे खड़े हो गए हैं.मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर के मेकर्स ने आज इसका टीजऱ जारी करके फैंस को फिल्म की पहली झलक दिखा दी है. इस एरियल एक्शन ड्रामा फिल्म के 1 मिनट 13 सेकंड के टीजऱ में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर का दमदार लुक देख फैंस को हो उड़ हए हैं.

आर्मी की यूनिफॉर्म पहने तीनों स्टार्स गजब लग रहे है और ऊपर से इनके हवाई स्टंट देखकर होश उड़ गए हैं. फिल्म में दीपिका और ऋतिक फाइटर जेट में सवार होकर एरियल एक्शन करते दिख रहे हैं.

इतना ही नहीं टीजर में बैकग्राउंड में नेशनल फ्लैग के साथ हेलीकॉप्टर में ऋतिक का क्लोजिंग शॉट भी दमदार है. वंदे मातरम् का बैकग्राउंड स्कोर रगों में देशभक्ति का जोश भर देता है. इन सबके अलावा टीजर में ऋतिक-दीपिका की शानदार केमिस्ट्री भी दिखाई गई है. दोनों का लिपलॉक भी देखने को मिला है जो यकीनन अब टीजऱ के रिलीज़ होने के बाद काफी चर्चा में रहने वाला है.

ओवरॉल फाइटर का टीजर रौंगटे खड़े कर देता है.सिद्धार्थ आनंद की हार्ड-कोर एरियल एंटरटेनर फाइटर में रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीज रोल में हैं. फिल्म में ऋतिक एक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी के रोल में दिखेंगे.

जबकि दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी के किरदार में दिखेंगी. वहीं अनिल कपूर फिल्म में एक कमांडिंग ऑफिसर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के दमदार रोल में दिखेंगे. बता दें कि ये मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर अगले साल जनवरी में गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

Next Story
Share it