अभिनेता श्री मुरली के जन्मदिन के इस अवसर पर, होमबेल फिल्म्स ने बघीरा का टीजर किया जारी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अभिनेता श्री मुरली के जन्मदिन के इस अवसर पर, होमबेल फिल्म्स ने  बघीरा का  टीजर किया जारी

होमबेल फिल्म्स, भारतीय फि़ल्म इंडस्ट्री में सबसे अच्छे कंटेंट निर्माता में से एक है. उन्होंने फैंस और दर्शकों को केजीएफ चैप्टर 1 और 2, और वैश्विक सन्सेशन कंटारा जैसे विविध कंटेंट के साथ एंटरटेन किया है. ऐसे में अब वे अपने अगले सबसे बड़े बड़े प्रोजेक्ट, सालार पार्ट 1: सीजफायर के रिलीज के लिए तैयार हैं,

जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं और प्रशांत नील ने इसे निर्देशित किया है. यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के शानदार रिलीज से पहले, प्रोडक्शन हाउस ने अपने फिल्मोग्राफी के खजाने से एक और रोमांचक प्रोजेक्ट के टीजर से पर्दा उठाया है और उन्होंने अपने अन्य महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट बघीरा का टीजऱ लॉन्च किया है.

मुख्य अभिनेता श्री मुरली के जन्मदिन के इस अवसर पर, होमबेल फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर जाकर बघीरा के एक मिनट 26 सेकंड लंबे एक्शन-पैक्ड टीजर को रिलीज किया, जो फिल्म की दुनिया की एक दृष्टि प्रदान करता है और भी उस फिल्म के भव्य और रोमांचक ड्रामे का परिचय कराता है. होमबेल फिल्म्स के अलावा, बघीरा को और भी रोमांचित बनाने वाली एक बात यह है कि फिल्म का लेखन केजीएफ चैप्टर 1 और 2 और जल्द ही रिलीज होने वाली सालार पार्ट वन सीजफ़ायर के निर्देशक प्रशांत नील ने किया है.

होम्बले फिल्म्स ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, आप सभी के लिए पेश है बघीरा टीजर... सालार पार्ट वन सीजफ़ायर के बारे में बात करें तो एक्शन से भरपूर ड्रामा में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू हैं और इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है और यह 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Next Story
Share it