द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ का ट्रेलर जारी, शीना मर्डर केस का हर पन्ना खोलेगी सीरीज

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ का ट्रेलर जारी, शीना मर्डर केस का हर पन्ना खोलेगी सीरीज

शीना बोरा हत्याकांड तो हर किसी को याद होगा। अब इस हत्याकांड के सभी राज से एक-एक करके पर्दा उठने वाला है। दरअसल, द इंद्राणी मुखजीर्: बरीड ट्रुथ डॉक्यूमेंट्री सीरीज का ट्रेलर जारी हो गया है।इस ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। द इंद्राणी मुखर्जी: बरीड ट्रुथ डॉक्यूमेंट्री सीरीज में शीना बोरा की मौत से लेकर इंद्राणी की गिरफ्तारी तक हर चीज को बेहद बारीकी से दिखाया गया है।द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ शीना बोरा मर्डर मामले को दिखाती है, जो लंबे समय तक चर्चा में बना रहा। शीना बोरा हत्याकांड साल 2012 का है।

इस केस में इंद्राणी मुखर्जी और उनके पति पीटर मुखर्जी का नाम सामने आया था। यह डॉक्यूमेंट्री कहानी के दोनों पक्षों के कई राज खोलेगी। इंद्राणी की गिरफ्तारी, जेल में उनके साथ किए गए सुलूक समेत कई पर्ते खुलने वाली हैं। अब इसके ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।अभी इंद्राणी जमानत पर बाहर हैं। द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ में खुद मुखर्जी के साथ-साथ उनके परिवार, वकीलों और मामले को उजागर करने वाले अनुभवी पत्रकारों के इंटरव्यू भी शामिल होने वाले हैं।दर्शक भी अब इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।शीना बोरा मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी सीरीज की रिलीज डेट की भी घोषणा हो गई है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका ट्रेलर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, बंद दरवाजों के पीछे यह परिवार रहस्यों के अलावा और भी बहुत कुछ छुपाता है। द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ में उस हत्याकांड के बारे में गहराई से जानें, जिसने एक बार पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था, जो 23 फरवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।।

Next Story
Share it