शैतान ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
शैतान ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया

अजय देवगन और आर माधवन की साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म शैतानÓ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म के रोंगटे खड़े कर देने वाले ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही शैतानÓ को लेकर काफी बज बना हुआ था और फैंस काफी बेसब्री से इसके सिनेमाघरों में दस्तक देने का इंतजार कर रहे थे.

वहीं महाशिवरात्रि के मौके पर शैतानÓ को मेकर्स ने दर्शकों के हवाले कर दिया और इसे देखने के लिए थिएटर्स में ऑडियंस की भीड़ उमड़ पड़ी. इसी के साथ शैतानÓ ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया. चलिए यहां जानते हैं अजय देवगन स्टारर फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ा से ओपनिंग की?

हॉरर ड्रामा शैतानÓ का रिलीज से पहले ही काफी क्रेज देखा जा रहा था. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के पहले दिन के लिए 1.76 लाख टिकटों की प्री सेल हुई थी और इसने एडवांस बुकिंग में ही 4.14 करोड़ की कमाई कर ली थी और सिनेमाघरों में पहुंचते ही शैतानÓ ने दर्शकों को अपने वश मे कर लिया और इसी के साथ फिल्म को ऑडियंस से काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला.

शैतानÓ को फर्स्ट डे देखने वाले लोगों ने सोशल मीडिया पर भी इसकी जमकर तारीफ की है और इस साल 2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म तक बताया है. हालांकि क्रिटिक्स से इसे मिक्सड रिव्यू मिला है.

वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के आंकड़े आ गए हैं.आंकड़ों के मुताबिक शैतानÓ ने रिलीज के पहले दिन 15.21 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ अजय ने अपनी ही फिल्म ताना जी का पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है. लेकिन ये दृश्यम 2 का रिकॉर्ड तोडने से बाल-बाल चूक गई. शैतानÓ ने रिलीज के पहले दिन 15. 21 करोड़ की कमाई की है और इसी के साथ इस फिल्म ने अजय देवगन की ही तानाजी भोला और आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है.

बता दें कि तानाजी ने 15.10 करोड़ कमाए थे वहीं. भोला ने रिलीज के पहले दिन 11.20 करोड़ की कमाई की थी जबकि ड्रीम गर्ल 2 ने रिलीज के पहले दिन 10.69 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था. वहीं उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल आएगा और ये कईं रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है.

शैतानÓ ने डबल डिजिट में ओपनिंग की है. वहीं फिल्म के बजट की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शैतानÓ का बजट 60 से 65 करोड़ रुपये है. ऐसे में फिल्म ने पहले ही दिन 15 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. ऐसे में फिल्म के लिए अपना बजट वसूलना अब ज्यादा मुश्किल नहीं होगा

वहीं अगर ये फिल्म वीकेंड पर और रफ्तार के साथ कलेक्शन करती है तो उम्मीद की जा सकती है कि ये साल 2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म बन सकती है.शैतानÓ में अजय देवगन की एक्टिंग की तो काफी तारीफ हो ही रही है लेकिन फिल्म में माधवन ने अपने खौफनाक रूप को दिखाकर सारी लाइमलाइट बटोर ली है.

वहीं जानकी बोडीवाला ने अपनी दमदार एक्टिंग से काफी इम्प्रेस किया है. फिल्म में ज्योतिका ने भी अहम रोल प्ले किया है. शैतानÓ का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है. शैतानÓ गुजराती फिल्म वश की हिंदी रीमेक है. ओरिजनल फिल्म देखने वालों ने पहले ही दावा किया था कि ये फिल्म अब तक की सबसे डरावनी फिल्म है.

Next Story
Share it