अश्विन बाबू की फिल्म शिवम भजे का ट्रेलर रिलीज

  • whatsapp
  • Telegram
अश्विन बाबू की फिल्म शिवम भजे का ट्रेलर रिलीज

फिल्म शिवम भजे का ट्रेलर रिलीज। शिवम भजे के ट्रेलर ने अश्विन बाबू की एक्शन से भरपूर थ्रिलर के लिए उत्सुकता बढ़ा दी है।हिडिम्बा की सफलता के बाद, अश्विन बाबू अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म शिवम भजे के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं, जिसका निर्देशन अप्सर ने किया है। फिल्म ने पहले ही एक दिलचस्प टीजऱ और एक आकर्षक पहले सिंगल के साथ चर्चा बटोरी है, और अब, ट्रेलर जारी होने से उत्साह और बढ़ गया है।ट्रेलर की शुरुआत एक मनोरंजक दृश्य से होती है, जो भारत और चीन के बीच तनावपूर्ण गतिरोध के लिए मंच तैयार करता है।

अश्विन बाबू, एक फार्मास्युटिकल कंपनी में काम करने वाले एक केमिकल इंजीनियर की भूमिका निभाते हैं, जो खुद को देश भर में कहर बरपाने वाले एक क्रूर खलनायक की पहचान उजागर करने के लिए एक खतरनाक मिशन में पाते हैं। ट्रेलर में खलनायक के इरादों और अश्विन के सामने आने वाले नाटक से जटिल संबंध को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है, जिससे दर्शक अपनी सीटों के किनारे पर बैठे रहते हैं और बड़े पर्दे पर रहस्य को उजागर करने के लिए उत्सुक रहते हैं। आकर्षक दृश्यों को एक उत्तेजक स्कोर द्वारा और भी बढ़ाया जाता है जो तीव्रता की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है।

शिवम भजे गंगा एंटरटेनमेंट द्वारा जीवंत किया गया एक सहयोगात्मक प्रयास है, जिसमें एक आकर्षक कहानी, असाधारण उत्पादन मूल्य और एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं। अश्विन बाबू के साथ, फिल्म में मुख्य महिला के रूप में दिगांगना सूर्यवंशी हैं, और हाइपर आदी, मुरली शर्मा, साईं धीना, ब्रह्माजी, तुलसी, देवी प्रसाद, अयप्पा शर्मा, शाकालाका शंकर, काशी विश्वनाथ, इनाया सुल्ताना और कई अन्य कलाकार हैं।

फिल्म का संगीत विकास बडीसा ने तैयार किया है।1 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने वाली शिवम भजे अपनी एक्शन से भरपूर कहानी, दमदार अभिनय और लुभावने दृश्यों के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। ट्रेलर ने निस्संदेह इस रोमांचक सिनेमाई अनुभव के लिए प्रत्याशा को बढ़ा दिया है।

Next Story
Share it