दो पत्ती में कृति सेनन के डबल रोल को देख उलझीं काजोल, निर्माताओं ने जारी किया फिल्म का नया प्रोमो

  • whatsapp
  • Telegram
दो पत्ती में कृति सेनन के डबल रोल को देख उलझीं काजोल, निर्माताओं ने जारी किया फिल्म का नया प्रोमो


दो पत्ती बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की बतौर निर्माता पहली फिल्म है। शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कृति के अलावा काजोल भी हैं। लंबे इंतजार के बाद 14 अक्तूबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और इसे काफी पसंद किया गया। फिल्म की रिलीज से पहले दर्शकों के बीच और उत्साह बढ़ाने के लिए निर्माताओं ने दोनों अभिनेत्रियों का एक नया प्रोमो जारी किया है।नेटफ्लिक्स ने बहुप्रतीक्षित दो पत्ती का नया प्रोमो साझा किया। क्लिप में दर्शक काजोल को देख सकते हैं, जो एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, जो कृति सेनन के दोहरे अवतारों का सामना करते हुए भ्रमित हो जाती हैं। कृति सौम्या सूद और शैली के रूप में नजर आएंगी।

यह दृश्य निश्चित रूप से दर्शकों को हेमा मालिनी की 1972 में आई फिल्म सीता और गीता की याद दिलाएगा, जहां दिग्गज अभिनेत्री ने दोहरी भूमिकाएं निभाई थीं।प्रोमो शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने कैप्शन में लिखा, हम सब पड़ेंगे सीता और गीता के चक्कर में, 25 अक्तूबर को, दो पत्ती देखें नेटफ्लिक्स पर। शहीर शेख ध्रुव सूद का किरदार निभा रहे हैं। कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित दो पत्ती काजोल द्वारा कृति और शहीर की प्रेम कहानी से जुड़े अपराध की जांच करने पर आधारित है। कहानी की एक बहन प्यार से घिरी एक सामान्य जिंदगी जीना चाहती है, जबकि दूसरी उसके सपनों और आकांक्षाओं को नष्ट करना चाहती है।

इससे पहले ट्रेलर साझा करते हुए कृति ने एक भावुक नोट लिखा था, क्योंकि यह फिल्म निर्माता के तौर पर उनकी पहली फिल्म है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, निर्माता के तौर पर मेरी पहली फिल्म, डबल रोल वाली मेरी पहली फिल्म, मेरी सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक.. यह तितली का कथा बहुत खास है, ट्विस्ट, टर्न, प्रतिद्वंद्विता, प्यार, चोट और एक महत्वपूर्ण विषय जिसके लिए पूरी टीम दृढ़ता से महसूस करती है। आप सभी द्वारा फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकती। दो पत्ती का प्रीमियर 25 अक्तूबर को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है।

Next Story
Share it