ज़ी कॉमेडी शो में 'गरबे की रात' के साथ निया शर्मा

ज़ी कॉमेडी शो में गरबे की रात के साथ निया शर्मा

ज़ी कॉमेडी शो में इस वीकेंड खास मेहमान बनकर पहुंचेंगे जाने-माने म्यूज़िक कंपोज़र एवं सिंगर अनु मलिक जबकि सिंगर राहुल वैद्य और टीवी स्टार निया शर्मा हाल ही में लॉन्च हुए अपने म्यूज़िक वीडियो 'गरबे की रात' को प्रमोट करने के लिए गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे। इस मौके पर पॉपुलर सिंगर राहुल वैद्य और टीवी स्टार निया शर्मा भी हाल ही लॉन्च हुए अपने म्यूज़िक वीडियो 'गरबे की रात' को प्रमोट करने के लिए इस शो में एक छोटी-सी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। जहां इन सभी का दिलकश अंदाज़ और उनके धमाकेदार गाने दर्शकों का जमकर मनोरंजन करेंगे, वहीं सभी 10 कॉमेडियन्स 'टीम हंसाएंगे' बनकर सामने आएंगे और सबको लोटपोट कर देंगे।

शूटिंग के दौरान जहां सभी कॉमेडियन्स के मजेदार एक्ट्स एवं जोरदार रिएक्शंस, और लाफिंग बुद्धा फराह खान की हाजिरजवाबी एवं चुटीले कमेंट्स सभी को खूब गुदगुदाएंगे, वहीं सरप्राइज़ गेस्ट्स निया शर्मा और राहुल वैद्य ने ज़ी कॉमेडी शो के मंच पर गर्मी बढ़ा दी। इस दौरान कुछ जोरदार मनोरंजक एक्ट्स के बाद डॉ. संकेत भोसले ने अपने संजय दत्त वाले अवतार में मंच पर अपना चैट शो 'बाबा का दरबार' शुरू किया, जिसमें उनके खास मेहमान थे - फराह खान और अनु मलिक! इस एक्ट के बीच में ही राहुल और निया की सरप्राइज़ एंट्री हुई, जहां उन्होंने अपने नए गाने 'गरबे की रात' पर सभी को खूब नचाया। लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं, निया ने इस पर डांस भी किया और राहुल वैद्य ने यह गाना लाइव गाया। इन दोनों ने संकेत और अनु मलिक के साथ मिलकर 'आइला रे' गाने पर भी डांस किया। नेहा के किलर डांस मूव्स और राहुल के बेहतरीन गाने ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस शो में अपना अनुभव बताते हुए निया शर्मा ने कहा, ''यह बड़ी शॉर्ट और स्वीट विज़िट थी, लेकिन हमने बाबा यानी कि डॉ. संकेत भोसले और फराह मैम के साथ अपना गाना प्रमोट करते हुए बढ़िया वक्त गुजारा, जो बड़ी स्वीट हैं। नवरात्रि का उत्सव जारी है और म्यूज़िक वीडियोज़ का ट्रेंड भी जोरों पर है। इसमें मुझे ड्रेसअप होने को भी मिला। ''

जहां निया शर्मा और राहुल वैद्य का जोरदार एक्ट आपका ध्यान आपका दिल चुरा लेगा, वहीं इस वीकेंड के एपिसोड के दौरान आप ज़ी कॉमेडी शो के सभी कलाकारों के कॉमिक एक्ट्स भी मिस नहीं कर सकते।

Next Story
Share it