नितिन रेड्डी ने खास अंदाज में दी अपनी पत्नी को एनिवर्सरी की बधाई

नितिन रेड्डी ने खास अंदाज में दी अपनी पत्नी को एनिवर्सरी की बधाई

टॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नितिन रेड्डी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। जैसा कि हम सब जानते हैं कि नितिन रेड्डी ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड शालिनी कंदुकुरी के साथ शादी रचाई थी। आज उनकी शादी को पूरा एक साल हो आया है। 26 जुलाई को वे अपनी पहली शादी की सालगिरह मना रहे हैं और उनकी रोमांटिक फोटो लोगों का दिल जीत रही है। बता दे उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पत्नी शालिनी के साथ एक प्यारे सा नोट के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। फोटोज में नितिन ने अपनी बाहों में उसकी पत्नी शालिनी के चारों ओर पकड़ रखा है और उसे एक प्यारा चुंबन देते देखा जाता है।

जानकारी के लिए बता दे नितिन और शालिनी की शादी एक प्राइवेट अफेयर थी। हालाँकि, तेलुगु फिल्म बिरादरी के कई प्रमुख सदस्य जैसे पवन कल्याण और त्रिविक्रम श्रीनिवास नितिन की हल्दी और पूर्व-विवाह समारोहों में दिखाई दिए।

यह नितिन और शालिनी के लिए एक अरेंज-कम-लव मैरिज थी। जानकारी के मुताबिक ये दोनों एक-दूसरे को चार साल से जानते थे और जब उन्होंने अपने परिवारों को एक-दूसरे के लिए अपनी पसंद के बारे में बताया, तो वे अपने माता-पिता को इस संबंध के बारे में सूचित करने के तुरंत बाद सहमत हो गए।

Next Story
Share it