नेहा कक्कड़ के 32वें जन्मदिन पर रोहनप्रीत ने इस खास अंदाज में किया विश

नेहा कक्कड़ के 32वें जन्मदिन पर रोहनप्रीत ने इस खास अंदाज में किया विश

बॉलीवुड की सबसे मशहूर फीमेल सिंगर्स में से एक नेहा कक्कड़ आज अपना 32वां जन्मदिन हैं। इस खास मौके को और खास बनाने के लिए उनके पति रोहन प्रीत ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। नेहा का जन्मदिन स्पेशल डे के रूप में मनाने वाले रोहनप्रीत ने लॉकडाउन के बीच यथा संभव हर कोशिश की है जिससे उनकी वाइफ नेहा कक्कड़ के चेहरे पर मुस्कान आ जाए। बता दे घर को सजाने से लेकर गिफ्ट लाने तक रोहन सारी तैयारियां की हैं। इस के साथ उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नेहा कक्कड़ के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा है।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और नेहा की एक क्यूट सी सेल्फी शेयर करते हुए काफी लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। रोहन ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- हे मेरी प्यार मेरी रानी नेहा कक्कड़, आज तुम्हारा जन्मदिन है। मुझे कहना है कि जितनी केयर मैंने आपकी अब तक की है, आने वाले हर दिन में मैं इससे ज्यादा केयर करूंगा। आप मुझे हर एक तरीके में बहुत प्यारी लगती हैं। मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं भी आपको हर खुशी दूंगा...' उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा है, 'मैं आपका पति बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, मैं आपको हमारे जीवन के प्रत्येक मिनट में प्यार करने का वादा करता हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार, मुझे आशा है कि जब आप ये पढेंगी तो आप मुस्कुराओगी, जब आप मेरे पास होती हैं तो मैं हमेशा धन्य महसूस करता हूं। तुम हमेशा के लिए मेरी हो... गॉड ब्लेस यू नेहू माई क्वीन.'

इतना ही नहीं इसके साथ उन्होंने अपनी स्टोरी पर बर्थडे की तैयारियों की एक छोटी झलक दिखाई है जो काफी वायरल हो रहा हैं। बता दे खुद बर्थडे गर्ल नेहा कक्कड़ ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनके पति हाथ में बैग लिए नजर आ रहे हैं जिसमें कुछ तोहफे और एक चिट्ठी है।

Next Story
Share it