एक बार फिर जावेद अख्तर हुए ट्रोलिंग का शिकार, यूजर्स ने जैम कर किया ट्रोल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
एक बार फिर जावेद अख्तर हुए ट्रोलिंग का शिकार, यूजर्स ने जैम कर किया ट्रोल

बॉलीवुड के जाने माने सितारे जावेद अख्तर (Javed Akhtar) उन बॉलीवुड सितारों में शुमार है, जो अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। इतना ही नहीं वे आए दिन अपने बयानों के कारण विवादों में भी घिर जाते हैं। जैसा की हाल ही में हुआ। बता दे वे एक बार फिर अपने एक ट्वीट के चलते चर्चा में हैं। जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनका समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं बड़ी संख्या में उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

हम आपको बताते हैं जावेद का ये विवादित ट्वीट, दरअसल हाल ही में जावेद अख्तर ने ओबामा और शाहजहां को लेकर ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने 'ओबामा के पिता केन्या के थे और उनकी चाची आज भी केन्या में रहती हैं, लेकिन चूंकि ओबामा अमेरिका में पैदा हुआ तो उन्हें राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़ने का अधिकार मिल गया।

शाहजहां भारत में पैदा होने वाली पांचवीं पीढ़ी थे और उनकी दादी और मां राजपूतानी थीं (75 प्रतिशत खून राजपूत), लेकिन वे लोग अभी भी उन्हें विदेशी बोलते हैं।' इस विवादित ट्वीट पर एक यूजर ने जावेद को जवाब देते हुए कहा कि 'जावेद साहब, आप यहां गलत हैं। ओबामा के पैरेंट्स या दादा ने अमेरिका पर आक्रमण नहीं किया। अगर आप शाहजहां के साथ ओबामा की तुलना कर रहे हैं, तो ओबामा ने अमेरिका में कभी भी चर्चों (churches) को ध्वस्त नहीं किया और ना ही तलवार के दम किसी अमेरिकी का धर्म परिवर्तन करवाया। ओबामा को अत्याचारी शासक नहीं थे, ये एक बेतुका तर्क है।

Next Story
Share it