'कुमकुम भाग्य' में आया एक महीने का नाटकीय लीप!

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
कुमकुम भाग्य में आया एक महीने का नाटकीय लीप!


पॉपुलर फिक्शन शो 'कुमकुम भाग्य' के आने वाले एपिसोड्स मंे इसकी पूरी कहानी ही बदल जाएगी, जहां कुमकुम भाग्य एक महीने का लीप लेगा। कुमकुम भाग्य में जहां गौरव अपना बदला लेने के लिए अभि और प्रज्ञा को एक कोल्ड स्टोरेज में बंद कर देगा। हालांकि प्राची समय पर आकर उन्हें बचा लेगी। लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के बाद अभि और प्रज्ञा कोमा में चले जाएंगे, क्योंकि गौरव के गुंडे ऑक्सीजन सप्लाई से छेड़छाड़ कर देंगे। दूसरी ओर, जब प्राची घर आती है, तो वो और सिद्धार्थ एक कमरे में बंद हो जाएंगे, जहां रिया ने नशीली गैस छोड़ रखी थी। रिया, रणबीर को कॉल करेगी, जो लीप के ठीक पहले वाले एपिसोड में प्राची और सिद्धार्थ को एक साथ बेड पर देखकर इस गलतफहमी का शिकार हो जाएगा कि दोनों का अफेयर चल रहा है। इसके बाद कहानी एक महीने आगे बढ़ जाएगी। जहां इस शो का एक नया अध्याय शुरू होगा, वहीं दर्शक देखेंगे कि प्राची और रणबीर अलग हो चुके हैं जबकि अभि और प्रज्ञा अब भी कोमा में है। हताश रणबीर अपने गुस्से को सकारात्मक दिशा में लगाता है और एक बड़ी बिजनेस हस्ती बन जाता है। दूसरी ओर घर से निकाली गई प्राची बेंगलुरु में सुषमा जी के पास शरण ले लेती है।

कृष्णा कौल बताते हैं, ''कई सालों बाद रणबीर और प्राची एक हुए थे और काफी खुश थे। हालांकि जब रणबीर प्राची को सिद्धार्थ के साथ देख लेता है तो उनकी जिंदगी में एक बड़ा मोड़ आता है। प्राची और रणबीर अलग अलग हो जाएंगे और उनके अलगाव की वजह से रणबीर निराशा का शिकार हो जाता है। वो अपनी नेगेटिव एनर्जी का इस्तेमाल अपना बिजनेस एंपायर बनाने में करेगा और एक बड़ा बिजनेस टाइकून बन जाएगा जहां मुझे इस बात का दुख है कि रणबीर और प्राची की प्रेम कहानी में स्थिति बिगड़ेगी, वहीं मुझे इस बात की खुशी है कि इसके जरिए मुझे कुछ अलग अनुभव करने को मिलेगा, जहां हम सभी जानते हैं कि रणबीर एक स्वीटहार्ट है लेकिन इस नए अध्याय के साथ हम उनका एक नया अवतार देखेंगे। मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शक इसी तरह हम पर अपना प्यार और तारीफंे बरसाते रहेंगे और कई दिलचस्प उतार-चढ़ाव के साथ आने वाले एपिसोड्स में उनका मनोरंजन करते रहेंगे।


'' मुग्धा चापेकर बताती हैं, ''ये लीप प्राची के लिए बहुत से दुख भरे पल लेकर आएगा क्योंकि उसके माता-पिता अभि और प्रज्ञा ना सिर्फ कोमा में चले गए हैं बल्कि उसे रणबीर से अलग करने का उसकी बहन रिया का प्लान भी सफल हो गया है। यह प्राची के लिए एक भावनात्मक पल होगा, क्योंकि उसे अपना परिवार छोड़कर दूसरे शहर में जाना होगा। यह किरदार अब मेरे लिए थोड़ा और दिलचस्प हो जाएगा! प्राची और रणबीर के भाग्य में आया यह नया मोड़ सभी को बांधे रखेगा औरमुझे उम्मीद है कि हमारे फैंस और फॉलोअर्स इस नए अध्याय को एंजॉय करेंगे।'' मालूम हो कि कुमकुम भाग्य सोमवार से शुक्रवार रात नौ बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Next Story
Share it