दीपिका पादुकोण की सामने आयी बिना मैकअप वाली फोटो, उड़ा रहे फैंस मजाक

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
दीपिका पादुकोण की सामने आयी बिना मैकअप वाली फोटो, उड़ा रहे फैंस मजाक

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर खास एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन मौक़े-मौके पर अपनी हसीन तस्वीरें फैंस के साथ साझा करने से कोई गुरेज भी नहीं करती हैं. अब दीपिका पादुकोण ने अपने संडे ग्लो से फैंस का ध्यान खींचा है. ऐक्ट्रेस की पोस्ट पर बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने भी कॉमेंट किया है. एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नेचुरल ब्लश और रेडिएंट स्किन वाली तस्वीर शेयर की है. नो मेकअप लुक वाली इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'पोस्ट बैडमिंटन ग्लो.' दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर पर उनके फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं. कुछ फैंस को उनका बिना मेकअप वाला लुक पसंद आ रहा है तो कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल करने में लग गए हैं.

पीवी सिंधु ने उड़ाया मजाक

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की पोस्ट पर पीवी सिंधु (PV Sindhu) मजाक उड़ाते हुए कॉमेंट कर लिखा, 'कितनी कैलोरी के बाद?' पीवी सिंधु को रिप्लाई करते हुए दीपिका पादुकोण ने घायल होने वाले इमोजी बनाते हुए लिखा, 'कैलोरी को भूल जाओ. मेरी बॉडी में बहुत दर्द है.'

Next Story
Share it