प्रेग्नेंसी में शूटिंग कर रहीं हैं पूजा बनर्जी, मुग्धा चापेकर ने इस फैसले को सराहा

  • whatsapp
  • Telegram
प्रेग्नेंसी में शूटिंग कर रहीं हैं पूजा बनर्जी, मुग्धा चापेकर ने इस फैसले को सराहा


लोकप्रिय प्राइमटाइम ड्रामा कुमकुम भाग्य साल 2014 में हुई अपनी शुरुआत से ही दर्शकों का दिल जीत रहा रहा है। एकता कपूर के निर्माण में बने इस शो में शबीर अहलुवालिया (अभि), सृति झा (प्रज्ञा), कृष्णा कौल (रणबीर) और मुग्धा चापेकर (प्राची) जैसे कलाकार लीड रोल में हैं। पूजा बनर्जी (रिया) ने हाल ही में बताया कि वो अपने पहले बच्चे को एक्सपैक्ट कर रही हैं और अभी अपने शो कुमकुम भाग्य की शूटिंग जारी रखे हुए हैं। ऐसा करना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि वो सिर्फ अपनी मां के पदचिन्हों पर चल रही हैं। वो लगातार शूटिंग कर रही हैं और इस सोच को बदल रही हैं कि प्रेग्नेंट लेडी काम नहीं कर सकतीं। जहां पूजा अपने काम के प्रति अपने समर्पण से बहुत-सी दूसरी महिलाओं को भी प्रेरित कर रही हैं, वहीं उनकी को-स्टार मुग्धा चापेकर बताती हैं कि वो किस तरह खुश हैं और अपने काम के प्रति पूजा का पैशन देखकर प्रेरित हैं।

मुग्धा ने बताया, ''मैं इस बात को लेकर बहुत खुश हूं कि पूजा ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान काम करने का फैसला लिया है। उनका पहले जैसा उत्साह और समर्पण देखकर बड़ी प्रेरणा मिलती है। सेट पर सभी लोग उनका बहुत ख्याल रखते हैं। चाहे उनका फूड हो, उनका आराम हो या उनके काम करने का समय, सभी बातों का प्रोडक्शन टीम ने और हमने पूरा ख्याल रखा है।''

उन्होंने आगे कहा, ''हम पूजा के बेबी के लिए बहुत उत्साहित हैं और ऐसा लग रहा है जैसे हमारी कुमकुम भाग्य फैमिली में एक नया मेंबर जुड़ने वाला है।'' गौरतलब है कि कुमकुम भाग्य शो सोमवार से शुक्रवार रात नौ बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Next Story
Share it