घरों में वापसी करने को तैयार है पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता', पढ़े खबर

घरों में वापसी करने को तैयार है पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता, पढ़े खबर

छोटे पर्दे पर एक जमाने का सबसे चर्चित शो रह चुका 'पवित्र रिश्ता' एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हम सब जानते हैं इस शो ने तो दर्शकों के दिल में जगह बनाई ही थी इसके साथ शो के हर किरदार ने दर्शकों के मन में एक अलग छाप छोड़ी थी। बता दे एक बार फिर ये शो घरों में वापसी करने के लिए तैयार है। दरअसल शो का दूसरा पार्ट जल्द ही आ रहा है और इस शो में मानव की भूमिका शाहिर शेख निभाएंगे और वहीं एक बार फिर अंकिता लोखंडे अर्चना की भूमिका में नज़र आयेंगी।

बता दे शो का पहला पार्ट साल 2009 में टेलीकास्ट किया गया था। इस शो ने दर्शकों के मन में एक अलग जगह बना ली थी। हम सब जानते हैं टीवी से लेकर बड़े पर्दे तक अपना जादू चलाने वाले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने भी इस शो से ही अपनी पहचान बनाई थी। हालांकि बाद में उन्होंने शो को छोड़ दिया था। जिसके बाद उनकी जगह हितेन तेजवानी मानव की भूमिका निभाते नजर आए थे।

हालांकि हम एक बार फिर 'पवित्र रिश्ता' फैंस के लिए खुशखबरी लाए हैं। दरअसल शो की शूटिंग शुरू हो गई है। हाल ही में अंकिता लोखंडे और शाहिर शेख स्टारर 'पवित्र रिश्ता 2.0' की पहली झलक भी सामने आ गई है। ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। ऑल्ट बालाजी ने इसकी पहली झलक अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन फोटोज में शाहीर फॉर्मल चेक शर्ट पहने नजर आ रहे हैं जबकि अंकिता सलवार सूट पहने नजर आ रही हैं।

Next Story
Share it