प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की एक्टर टाइगर श्रॉफ की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की एक्टर टाइगर श्रॉफ की तारीफ

इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर टाइगर श्रॉफ ने एक अलग ही अंदाज में देश को प्रति अपनी देश भक्ति और भावना को व्यक्त किया है। अपने फैंस को चौंकाते हुए टाइगर श्रॉफ ने एक हिंदी गाना गाया है, जो देश को समर्पित है। इस गाने का नाम है 'वंदे मातरम' । जिसे फैंस ने तो सराहा ही, उनके अलावा देश के प्रधानमंत्री ने भी टाइगर की तारीफ की है।

'वंदे मातरम' गाने टाइगर श्रॉफ ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। विशाल मिश्रा ने इसका म्यूजिक दिया है, और कौशल किशोर ने इसके बोल लिखे हैं। वहीं जैकी भगनानी और रेमो डिसूजा ने मिलकर इस गाने को बनाया है। टाइगर का 'वंदे मातरम' गाना 10 अगस्त को रिलीज किया गया था।

गाने के रिलीज के बाद एक्टर ने ट्विट्टर पर इसके बारे में एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा - 'वंदे मातरम... ये केवल शब्द नहीं हैं बल्कि भावनाएं हैं। भावनाएं जो हमें अपने राष्ट्र के प्रति योगदान करने का प्रयास करने के लिए प्रेरित करती हैं। इस स्वतंत्रता दिवस पर 130 करोड़ भारतीयों को एक छोटा सा प्रयास समर्पित करते हुए' । इस ट्वीट में टाइगर ने प्रधानमंत्री मोदी को भी टैग किया था। जिसका जवाब देते हुए खुद प्रधानमंत्री ने भी टाइगर का ट्वीट रीट्वीट किया और लिखा - 'रचनात्मक प्रयास। वंदे मातरम के बारे में आपने जो कहा हैं उससे पूरी तरह सहमत हैं!'

Next Story
Share it