राहुल ने साझा की अपनी फर्स्ट नाईट की कहानी, दिशा हुई शर्म से पानी-पानी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
राहुल ने साझा की अपनी फर्स्ट नाईट की कहानी, दिशा हुई शर्म से पानी-पानी

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके राहुल वैद्य पिछले काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। फिलहाल अब वो अपनी गर्लफ्रैंड दिशा परमार के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। जिसके बाद से ही दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जैसा कि हम सब जानते हैं पहले दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन दोनों की प्रेमकहानी बिग बॉस शो के दौरान शुरू हुई थी, और अब ये पति पत्नी बन चुके हैं। दोनों ने काफी धूमधाम से शादी की है जिसमें सेलेब्स ने भी शिरकत की। शादी खूब सारी मस्ती हुई जिनके वीडियोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं। लेकिन इसमे से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है वो खुद राहुल वैद्य का ही हैं। बता दे इस वीडियो में राहुल शादी की पहली रात उनके साथ क्या हुआ था इसका खुलासा कर रहे हैं।

आपको बता दे कि राहुल वैद्य और दिशा परमार ने शादी के बाद संगीत सेरेमनी का आयोजन किया, और इसी सेरेमनी के रिहर्सल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों पहले स्टेज पड़े खड़े नज़र आ रहे हैं। तभी राहुल वैद्य बताते हैं कि शादी के बाद उनका फर्स्ट नाइट को क्या हुआ। राहुल ने बताया कि शादी की पहली रात को राहुल के कजिन ब्रदर और मामा आधी रात को उनके कमरे में घुस गए थे।

इसके बाद उन्होनें आगे बताया कि, सुबह 8 बजे ही उनके मामा राहुल को जगाने पहुंच जाते हैं। जिसपर राहुल कहते हैं- मैं सो रहा था और मेरे मामा मुझसे पूछते हैं कि सो रहा था क्या मुझे जैकेट चाहिए था, जिसपर राहुल कहते हैं कि मामा 12 बजे भी जैकेट लिया जा सकता था। फिर सभी लोग हंसने लगते हैं। राहुल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को भी ये काफी मजेदार लग रहा हैं।

Next Story
Share it