राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने बढ़ाई 4 दिन की और पुलिस कस्टडी

राज कुंद्रा को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने बढ़ाई 4 दिन की और पुलिस कस्टडी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल राज को पोर्नोग्राफी मामले में लिप्त होने की जानकारी सामने आने के बाद ही फिल्मी हलकों में हलचल मच गई है। जिसके बाद ही उन्हें पुलिस की हिरासत में रख लिया गया है। बता दे कोर्ट से अभी भी राज कुंद्रा को राहत नहीं मिली है साथ ही अदालत ने उनकी पुलिस कस्टडी 4 दिन के लिए और बढ़ा दी है। एजेंसीस की रिपोर्ट की माने तो राज को 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। इसके साथ ही उनकी मुश्किलें और भी बढ़ गई।

रिपोर्ट्स के अनुसार अभी तक इसके मामले में 5 बड़े खुलासे हो चुके हैं। द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के घर पर क्राइम ब्रांच ने जब रेड मारी तो उन्हें करीब 70 पोर्न वीडियोज मिले। जिन्हें कथित तौर पर राज कुंद्रा के पीए उमेश कामत ने शूट किया था।

इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा का पोर्न वीडियो बिजनेस का कारोबार लॉकडाउन के दिनों में फला फूला था। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक बकौल मुंबई क्राइम ब्रांच, राज कुंद्रा का बिजनेस लॉकडाउन के दिनों में फलाफूला था। मुंबई के ज्वाइंट कमिश्नर ने बताया कि राज कुंद्रा ने ये कारोबार महज 18 महीनों पहले ही शुरू किया था। लेकिन ये बहुत तेजी से बढ़ा उन्होंने कम वक्त में ही लाखों रुपये कमाने शुरू कर दिए।

इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी रोकने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच को करीब 25 लाख रुपये रिश्वत देने की कोशिश की थी।

Next Story
Share it