बिग बॉस के घर एक बार फिर आया भूत का साया! राखी सावंत ने खुद पर बताया भूत का साया

बिग बॉस के घर एक बार फिर आया भूत का साया! राखी सावंत ने खुद पर बताया भूत का साया


हाल ही में बिग बॉस 14 के कई नए कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं। जिसमें से ज्यादातर लोग अभी भी बिग बॉस के पुराने सीजन के कंटेस्टेंट्स भी रह चुके हैं। अगर बात करुँ राखी सावंत की तो उन्होंने सीजन 14 में चैलेंजर्स के तौर पर एंट्री ली है।

राखी ने जबसे शो में एंट्री ली है वह अपने खेल और रणनीति की वजह से सुर्खियां बटोरी रही है। राखी बिग बॉस 14 में अक्सर अपने व्यवहार को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं।

अब हाल ही में उन्होंने कहा कि वह किसी भूत के साये में हैं। साथ ही वे कहती है कि जब वह खुद को आईने में दिखती हैं तो डरावनी लगती हैं। वे घर में कह रही हैं कि उनके ऊपर भूत का ही साया हैं। राखी की यह बात सुनकर जैस्मीन भसीन डरने लगती हैं और परेशान हो जाती हैं।

बता दें बिग बॉस 14 में चैलेंजर्स के तौर पर राखी के अलावा अर्शी खान, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी, कश्मीरा शाह और राहुल महाजन ने एंट्री ली है।

उसी बीच बिग बॉस के घर में एक वाइल्डकार्ड एंट्री हुई हैं। ये एंट्री सोनाली फोगाट की हैं। जो की भाजपा नेता भी हैं। शो में जाने से पहले उन्होंने मीडिया के बात की और अपनी जिंदगी के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। सोनाली फोगाट ने बताया कि उनके पति के निधन के बाद उन्हें किस तरह से अपनी जिंदगी में संघर्ष करना पड़ा।

उनका यह संघर्ष एक टिक टॉक कलाकार के अलावा नेता के तौर पर भी था। सोनाली फोगाट ने यह भी बताया कि पति के निधन के बाद बहुत से लोगों ने उनका मानसिक उत्पीड़न करने की कोशिश की थी। उस समय सोनाली फोगाट काफी अकेली पड़ गई थीं।

अदिती गुप्ता

Tags:    Big Boss Ghost 
Next Story
Share it