शिल्पा के सपोर्ट में उतरी ऋचा बोलीं, आदमी की गलती की सजा औरत क्यों भुगते

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
शिल्पा के सपोर्ट में उतरी ऋचा बोलीं, आदमी की गलती की सजा औरत क्यों भुगते

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। दरअसल वे पिछले दिनों अपने पति राज कुंद्रा को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। वे इस समय अपनी ज़िन्दगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। जैसा कि हम सब जानते हैं कि उनके पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और उसे अपने एप पर रिलीज करने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने एक लंबी पूछताछ के बाद 19 जुलाई को गिरफ्तार किया। जिसके बाद ही मामले को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। लेकिन अब उनकी गलतियों ककी सजा उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भुगतनी पड़ रही है। जहां एक ओर उन्हें

सुपरडांसर 4 से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया तो वहीं दूसरी तरफ कई बड़े ब्रांड्स भी उनके हाथ से चले गए।

लेकिन अब शिल्पा को अपना कंधा देते हुए बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सामने आ गई हैं। जैसा हम सब जानते हैं कि ऋचा हर मुद्दे पर अपनी राय खुल कर दिया करती हैं। वे हर मुद्दे पर सोशल मीडिया पर अपनी राय देती हैं। अब हाल ही में ऋचा चड्ढा ने भी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का सहयोग किया है। उन्होने ट्वीट करके कहा कि अच्छा है शिल्पा शेट्टी ने केस किया। आदमी की गलती के लिए औरत को जिम्मेदार ठहराया जाता है।

ऋचा ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हमने ये एक खेल बना लिया है कि जब भी किसी मर्द की गलती होती है तो हम उसकी जिंदगी में जो औरत है उसे हर चीज के लिए जिम्मेदार ठहरा देते हैं। अच्छा है वो केस कर रही है'। हालांकि अब उनके इस ट्वीट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

Next Story
Share it