रिश्तों का मांझा' ने बंगाली दुल्हन बनने का मेरा सपना सच कर दिया: आंचल

  • whatsapp
  • Telegram
रिश्तों का मांझा ने बंगाली दुल्हन बनने का मेरा सपना सच कर दिया: आंचल


गोस्वामी ज़ी टीवी के ताजातरीन फिक्शन शो 'रिश्तों का मांझा' ने अपनी दिलचस्प कहानी और अर्जुन (कृशाल आहुजा) एवं दीया (आंचल गोस्वामी) जैसे अपने-से लगने वाले किरदारों के साथ इस शो ने दर्शकों के साथ एक खास रिश्ता बना लिया है। दोनों कलाकारों की प्यारी केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है और अब इस शो में आए एक सरप्राइज़ ट्विस्ट में दोनों अचानक शादी के बंधन में बंधते नजर आएंगे। यह एक्ट्रेस एक आकर्षक बंगाली दुल्हन के अवतार में नजर आएंगी। रिश्तों का मांझा के आगामी वेडिंग सीक्वेंस में दीया के किरदार को पूरी विश्वसनीयता के साथ निभाने के लिए आंचल ने हाल ही में असली बंगाली दुल्हन की तरह श्रृंगार किया। इसके लिए उन्होंने लाल बनारसी साड़ी पहनी, जिस पर गोल्ड ज्वेलरी को मैच करने के लिए गोल्डन डिटेल्स और एंब्रॉयडरी भी की गई थी। जहां शो

के सेट से उनकी तस्वीरें और प्रोमो खूब ट्रेंड कर रहे हैं, वहीं आंचल ने भी दुल्हन की तरह सजकर इस खास सीक्वेंस की शूटिंग का पूरा लुत्फ उठाया।

आंचल गोस्वामी बताती हैं, ''मुझे बंगाली संस्कृति बहुत अच्छी लगती है और जब मुझे पता चला कि मुझे रिश्तों का मांझा के लिए एक वेडिंग सीक्वेंस की शूटिंग करना होगा, तो मैं बहुत उत्साहित हो गई। दीया का रोल निभाते हुए बंगाली संस्कृति को अपनाना बेहद सुखद अनुभव था। इस शो ने एक बंगाली दुल्हन की तरह सजने का मेरा सपना भी पूरा कर दिया है। इस वेडिंग सीक्वेंस से कहीं ज्यादा मैं बंगाली दुल्हन की तरह सजने को लेकर उत्साहित थी। मैं हमेशा बनारसी साड़ी पहनकर, खूबसूरत पारंपरिक बंगाली आलता और हाथों में मेहंदी लगाने के बारे में सोचती थी। बंगाली लोग जिस तरह से अपनी शादियों में तैयार होते हैं, मुझे वो हमेशा से आकर्षित करता था। उनकी शादी बड़ी सादगीपूर्ण और सुंदर ढंग से होती है। मैं बिपाशा बसु के वेडिंग लुक से इतनी प्रेरित थी कि मैं हमेशा यही चाहती थी कि मेरी असली शादी में भी इसी तरह का लुक हो (हंसते हुए)।'' गौरतलब है कि रिश्तों का मांझा सोमवार से शनिवार शाम सात बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Next Story
Share it